राखी सावंत की मां की हालत गंभीर, ICU में भर्ती, लड़ रही है कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रही हैं। राखी के भाई के मुताबिक वह कैंसर से जूझ रही हैं। राखी के भाई राकेश सावंत ने बताया है कि सोमवार से उनकी कीमो थेरेपी भी शुरू हो गई है।

‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में राखी सावंत के प्रवेश के बाद से दर्शकों में वृद्धि होने की बात चैनल से जुड़े लोग बता रहे हैं। लेकिन, राखी की लोकप्रियता का फायदा मिलने की ये खुशी मनाने से पहले ही राखी को एक बैड न्यूज मिली है। उनकी मां अस्पताल में कैंसर से जूझ रही हैं। राखी के भाई राकेश ने बताया है कि उनकी मां अस्पताल में हैं और बीते शनिवार ही उनके ऑपरेशन का दिन तय हुआ। उनके पित्ताशय में एक बड़ी गांठ है जिसने कैंसर का रूप ले लिया है। अब उसका ऑपरेशन नहीं हो सकता।

राखी की मां का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि इस कैंसर का इलाज अब ऑपरेशन से नहीं, बल्कि कीमो थेरेपी से ही हो सकता है। सोमवार से ही डॉक्टरों ने राखी की मां की कीमो थेरेपी शुरू कर दी है। राकेश सावंत ने बताया कि मां के बीमार होने की खबर उन्होंने ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं के जरिए राखी सावंत तक भी पहुंचा दी हैं। साथ ही राकेश ने यह भी बताया कि उनकी मां चाहती हैं कि राखी इस बार ‘बिग बॉस’ का फाइनल जीतकर ही बाहर निकलें। वह राखी के खेल से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने बीते शुक्रवार का एपिसोड भी देखा जिसमें काफी बवाल हुआ।

बीते शुक्रवार के एपिसोड में एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अपने प्रतिद्वंद्वी अभिनव शुक्ला का पैंट खींच दिया था जिस पर काफी बवाल हुआ। हालांकि, राखी के भाई राकेश को इसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि राखी इस समय शो में रहकर हर किसी का मनोरंजन कर रही हैं और उन्होंने अपना काम करते हुए किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया। और, न हैं अपनी कोई सीमा लांघी है।

राकेश ने बताया कि वह एपिसोड पूरे परिवार ने देखा और सब को राखी पर गर्व है। राखी पहले से शादीशुदा हैं और उनका पति भी घर पर है। ऐसे में वह कोई भी गलत हरकत नहीं कर सकतीं। अभिनेत्री राखी सावंत ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके बाद ‘बिग बॉस’ में साल 2011 में भी राखी ने प्रवेश लिया था। अब ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में राखी एक चैलेंजर बनकर पहुंची हैं। यहां वह ‘बिग बॉस’ के घर में पहले से ही मौजूद लोगों के सामने चुनौती पेश कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here