राखी ने किया बड़ा खुलासा, बोली- बंदूक की नोक पर लिए थे सात फेरे!

0
125

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उनके पति रितेश ने असामान्य परिस्थितियों में उनसे शादी की थी, कुछ गुंडों ने उन्हें ‘बंदूक की नोक पर’ अपहरण करने की कोशिश की थी। बता दें कि राखी के पति रितेश की पहचान शो में काफी रहस्यमयी ही रही। रविवार को ग्रैंड फिनाले के बाद एक इंटरव्यू में, राखी ने रितेश के बारे में बात करते हुआ कहा कि वे 2019 में अपनी शादी के बाद से एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में नहीं हैं।

बता दे की एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, “मैं एक बुरी स्थिति में फंस गई थी, कोई मुझे बंदूक की नोक पर किडनैप करने जा रहा था, मेरी मां इस गुंडे के बारे में जानती है। रितेश और मैं बात कर रहे थे और वह वास्तव में मुझे पसंद करता था, और मुझे भी गुंडे से दूर जाने के लिए शादी थी। वह आगे कहती हैं कि, “रितेश मुझसे शादी करने के लिए सहमत हो गया था। मैंने शादी की तैयारी शुरू कर दी, लेकिन वह कोई दिखावा नहीं चाहता था। जब उसने आखिरकार आने का फैसला किया, तो कुछ पत्रकारों को हमारी शादी के बारे में पता चला, और रितेश पीछे के कमरे से भाग गया। जिस होटल में हमारी शादी हुई थी। ”

राखी कहती है कि उसके बाद, लॉकडाउन लग गया था और रितेश अपने रास्ते चले गए। वह बताती हैं कि,  रितेश पहले से ही शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है। वह कहती हैं कि, “सब कुछ एक कारण से होता है। वह मेरा फायदा उठा सकता था, लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। हालांकि उन्होंने मुझसे पहसे से शादीशुदा होने एक बड़ी बात छिपाई।”

बता दे की राखी अपनी शादी की बात झूठ बोल रही हैं और असल में रितेश नाम का कोई व्यक्ति है ही नहीं। जबकि राखी की मां और उनका भाई भी कह चुके हैं कि रितेश है। वहीं कॉमेडियन भारती भी पहली ऐसी शख्स हैं जिन्होंने बिग बॉस के घर में जाकर ये बात कही थी कि उन्होंने रितेश को देखा है। वहीं बिग बॉस के घर से 14 लाख मिलने पर  राखी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी मां के ट्रीटमेंट में इन पैसों का इस्तेमाल करेंगे। राखी ने कहा किवह शो में एंट्री करने से पहले दिवालिया हो गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here