राखी सावंत ने कहा- मुझसे गलती हुई और मैं दिवालिया हो गई, इस हालत में सोहेल खान ने की मदद!

0
85

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत लंबे समय से काम की कमी के चलते इंडस्ट्री से दूर हैं और फ़िलहाल वे बिग बॉस 14 में नज़र आ रही है। राखी का कहना है कि अपनी कुछ गलतियों की वजह से इन दिनों दिवालिया हो गई हैं। उनके पास ना तो कोई काम है और ना ही बैंक बैलेंस बचा है। वही राखी का कहना है की इस बुरे समय में उनकी मदद को सोहेल खान आगे आये है और उनकी वजह से बिग बॉस 14 में नज़र आ रही है।

राखी एक इंटरव्यू में बोलीं- ”सलमान के भाई सोहेल खान ने मेरी काफी मदद की है। मैंने सोहेल खान को मैसेज कर कहा- भाई मैं इंडस्ट्री में काम करना चाहती हूं, मैं बिग बॉस में आना चाहती हूं। मैं काम मांगने में शर्म या झिझक महसूस नहीं करती। एक समय खुद अमिताभ बच्चन ने भी इंडस्ट्री के टॉप प्रोडक्शन हाउस से काम मांगा था। मैंने भी सोहेल खान को मैसेज कर, उनसे काम मांगा और मुझे लगता है कि उन्होंने फिर सलमान सर से बात की।”

राखी आगे कहती हैं- मुझे पूरी तरह यकीन नहीं था कि सोहेल भाई ने मेरे लिए सलमान सर से बात की होगी। लेकिन, जिस तरह आगे चीजें हुई उसे देख कर लगा कि सोहेल भाई ने मेरा मैसेज सलमान सर तक पहुंचाया होगा। मैंने सोहेल भाई और सलमान सर को मैसेज कर थैंक यू कहा तो उन्होंने मुझसे कहा सोहेल तुम्हें बेहद प्यार करता है। मैं उनको फिर थैंक यू कहा और मैं उनकी शुक्रगुजार जो उन्होंने मुझे काम दिया।

राखी ने आगे कहा- मैंने अपने जीवन में बहुत गलतियां की हैं, जिसकी वजह से मैं बैंकरप्ट हो गई हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इस अवसर का सही उपयोग करूंगी। मैंने अपने जीवन में सब कुछ खो दिया है, अब बिग बॉस ही मेरी एक मात्र उम्मीद है, जिससे मैं दोबारा दर्शकों के दिल में जगह बना सकूं और बॉलीवुड में दोबारा काम हासिल कर सकूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here