पति को राखी सावंत ने दी ‘धमकी’ बोली – अब सामने आना ही पड़ेगा!

0
81

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 में इंट्री लेने चुकी है। लेकिन राखी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गई है, टाइम्स टीवी के साथ बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि अब वह वक्त आ गया है जब पति कि पहचान और शक्ल सबके सामने लाई जाए।

बता दे की राखी अपने पति की पहचान सभी के सामने लाना चाहती हैं। वो अपने पति को फैंस से इंट्रोड्यूस कराना चाहती हैं। राखी से जब पूछा गया कि उन्होंने यूके के बिजनसमैन रितेश से शादी की और उस शादी के साथ-साथ पति को क्यों छिपाकर रखा, तो उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी बहुत ही मुश्किल पलों में हुई और इसलिए हम शादी की अनाउंसमेंट नहीं कर पाए। यह लव-कम-अरेंज मैरिज थी। लेकिन मैं जल्द ही सबके सामने सारी बातें बताऊंगी। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।’

राखी ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पति को धमकी दे दी है कि उन्हें अब सबके सामने आना ही पड़ेगा। वह बोलीं, ‘मैं जानती हूं कि अब बहुत वक्त हो चुका है। लोगों से लेकर मेरे फैन्स सभी मेरे पति के बारे में जानना चाहते हैं। जब से मेरी शादी हुई, तब से वह पति से मिलने और उनके फोटो देखने की डिमांड कर रहे हैं। अब जब मैं बिग बॉस में आ रही हूं तो मैं उन्हें सबसे मिलवाना चाहती हूं।

बल्कि मैंने तो उसे धमकी भी दे दी है कि अब उसे सबके सामने आना ही होगा। सोचो क्या होगा अगर सलमान सर ने मेरे पति से मिलने के लिए पूछा तो?’बता दें कि राखी सावंत ने साल 2019 में एनआरआई रितेश से शादी की थी। इससे पहले नवंबर 2018 में राखी ने अनाउंसमेंट की थी कि वह दीपक कलाल से शादी कर रही हैं। पर बाद में उन्होंने शादी कैंसल कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here