राखी सावंत के भाई राकेश ने बहन की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, राकेश बोले- नाटक नहीं है राखी की शादी!

0
167

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 के फीकेपन को राखी सावंत ने मसालेदार कर दिया है। यूं तो इस शो में कुछ हफ्ते पहले ही दूसरे चैलेंजर्स के साथ ही राखी की भी एंट्री हुई थी, कभी जूली बनकर तो कभी अभिनव शुक्ला को तंग करके राखी हर वक्त लाइमलाइट में छाई रहती है। लेकिन राखी की इन हरकतों के चलते उनके फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर वो अपनी शादी को लेकर सच क्‍यों नहीं बतातीं। राखी की शादी को फेक बताया जा रहा है, हालांकि अब अब राखी के भाई राकेश सावंत ने राखी की शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कुछ महीने पहले ही राखी का एक ब्राइडल फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों के सवालों के बीच खुद राखी ने ये कंफर्म किया था कि उन्होंने शादी कर ली है। राखी ने हिंदू रीति रिवाजों वाली शादी की तस्‍वीरें भी शेयर कीं, हालांकि उन्‍होंने अपने पति की फोटो मीडिया को नहीं दिखाई। यही वजह है कि बिग बॉस के घर के अंदर भी राखी की शादी हमेशा चर्चा का कारण बनी रहती है। ज्‍यादातर सदस्‍य ये मानने को तैयार नहीं कि उन्‍होंने सच में शादी की है।

राखी की सच्चाई अब मीडिया के सामने रखते हुए उनके भाई राकेश सावंत सामने आए हैं। उन्‍होंने उनकी शादी का सच मीडिया के सामने बताया है। राकेश ने बताया कि राखी की सच में शादी हुई, वो कोई नाटक नहीं कर रही। रितेश जीजू भी सच है जो पोलैंड में रहते है। राखी के भाई ने कहा कि किसी वजह से राखी को ये शादी जल्दबाजी में करनी पड़ी। उनकी शादी में उनके मामा-मामी और दोनों परिवार के कुछ लोग शामिल हुए थे।

राकेश सावंत के मुताबिक राखी रितेश जीजू को मीडिया से कब मिलवाएगी ये वो नहीं जानते। लेकिन ये सच है कि उनकी शादी हुई है। राकेश ने कहा कि वो इस पर अब कोई सफाई या सबूत नहीं देना चाहते हैं। राकेश ने आखिर में ये भी बताया कि रितेश जीजू को बिग बॉस 14 में आने के लिए मेकर्स ने अप्रोच भी किया है। हो सकता है वो आने वाले समय में यहां नजर आ जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here