बिगड़ी सेहत पर बात करते हुए भावुक हुए राणा दग्गुबाती, बोले मौत का था खतरा!

0
152

तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती सुपरहिट सीरीज ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव किरदार निभाए जाने के बाद खूब वाहवाही बटोरी है। राणा दग्गुबाती हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। मगर बीता साल एक्टर के लिए मुश्किल भरा गुजरा। एक्टर जिंदगी और मौत के बीच जूझते नजर आए। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वे बेहद दुबले और बीमार नजर आ रहे थे। उनकी ये तस्वीर देख सभी हैरान रह गए थेअब राणा दग्गुबाती ने एक चैट शो में अपनी बिगड़ी सेहत को लेकर खुलासा किया है।

राणा दग्गुबाती अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के चैट शो सैमजैम में पहुंचे। पहले सामंथा और राणा मस्ती करते नजर आए। फिर वे पूछती हैं कि हमें आपके बारे में कुछ क्रिटिकल जानकारी मिली है। शो में अपनी सेहत के बारे में बताते हुए राणा भावुक हो जाते हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताया. एक्टर ने कहा कि- जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया। हॉर्ट में केल्कीफिकेशन(पत्थराना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई। किडनी फेल हो गईं। एसी स्थिति आ गई कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का खतरा था।

राणा की बातें सुनकर सामंथा के साथ साथ स्टूडियो में मौजूद दर्शक भी भावुक हो जाते हैं। सामंथा बताती है कि उन्होंने भी देखा था कि किन परिस्थितियों का सामना राणा दग्गुबाती को करना पड़ा था। इसके साथ सामंथा कहती हैं कि उनके करीबी भी परेशान हो गए थे लेकिन वे सॉलिड रॉक की तरह हैं तभी वे उन्हें सुपरहीरो मानती हैं।

बता दें कि अगस्त 2019 राणा दग्गुबाती के किडनी ट्रांसप्लांट की खबर आई थीं। उस वक्त उन्होंने कहा था कि ये खबर सिर्फ अफवाह है। उनकी सेहत को कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने उनकी फिक्र करने वाले सभी लोगों को शुक्रिया कहा था।  राणा दग्गुबाती फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे। फिल्म में वे एक बेहद यूनिक लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति रिलीज की जाएगी। फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन अहम रोल में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here