जल्द हो सकती है रणबीर और आलिया भट्ट की सगाई, आलिया के चाचा मुकेश बोले- सच बोलने पर लगी है पाबंदी!

0
125

दोस्तों बॉलीवुड के दो स्टार कपल रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह आज सभी जयपुर में हैं। कपूर और भट्ट परिवार रणथंभौर में है। वो वहां अमन-ए-खास रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं। ऐसा माना जा रहा था कि सारे लोग न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए वहां गए हैं लेकिन रणबीर और आलिया के पूरे परिवार और नजदीकी लोगों की मौजूदगी को देखते हुए लग रहा है कि दोनों परिवार मीडिया की चकाचौंध से दूर शायद सगाई या रोका जैसा फंक्शन करने वाले हैं। इसलिए दोनों परिवारों से अहम फैसले लेने वाले सदस्‍य वहां पहुंचे हुए हैं।

आलिया भट्ट के चाचा ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया की -इस मसले पर मैं इस वक्‍त तो कुछ नहीं कह सकता। मैं हां या न भी नहीं बोलूंगा। मुझसे झूठ बोला नहीं जाता। मेरी प्रॉब्लम यह है। मुझे मजबूर न किया जाए झूठ बोलने को और सच बोलने पर पाबंदी लगी हुई है। यह पाबंदी अभी फिलहाल लड़के वालों की तरफ से आई हुई है। अभी बोलना मुश्किल होगा। जब यह सब पक्का होगा, हम जरूर बताएंगे। हां इन दिनों मैं मुंबई में तो नहीं हूं। अभी मैं कहा हूं, वह पूछो मत।

इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर रणथंभौर में अपनी शादी या सगाई समारोह के लिए संभावनाएं भी तलाशने आए हैं। रणथंभौर रोड के जिस पांच सितारा होटल में ये फिल्मी सितारे हैं। वह दुनिया का जाना-माना वेडिंग डेस्टिनेशन है। इस होटल में पॉप सिंगर कैटी पैरी व रसेल ब्रांड की शादी भी हो चुकी है। तभी से यह होटल बड़ी हस्तियों की महंगी शादी के लिए महफूज जगह मानी जाती है। जंगल की सीमा पर लगभग जंगल के माहौल में बनी टैंट बेस इस होटल को वर्ल्ड बेस्ट वेलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


बता दे की रणबीर और आलिया दोनों पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणबीर जहां संजय दत्त के साथ ‘शमशेरा’ में काम कर रहे हैं, वहीं आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here