रणधीर कपूर ने गलती से शेयर की करीना के छोटे बेटे की फोटो, अभिनेता ने तुरंत की डिलीट!

0
161

दोस्तो बॉलिवुड की खूबसूरत जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दोबारा पैरंट्स बने हैं। करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। पर दोनों ने फैन्स को अभी तक अपने छोटे बेटे का नाम शेयर नहीं किया है। लेकिन इसी बीच करीना के छोटे बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो भी गलती से।

बता दे की करीना के पिता रणधीर कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके डिलीट कर दी जिसे कहा जा रहा है कि वह करीना के दूसरे बेटे की फोटो हो सकती है। रणधीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था। इस कोलाज में एक फोटो तो तैमूर की थी और दूसरी फोटो में दिख रहा बच्चा भी तैमूर जैसा ही लग रहा था। फोटो को देखने के बाद फैन्स को लगने लगा कि दूसरा बच्चा करीना का ही छोटा बेटा है। हालांकि कुछ ही समय में रणधीर ने इस फोटो को डिलीट कर दिया।

बता दे की अभिनेता रणधीर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करीना का छोटो बेटा बिल्कुल अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही दिखता है। इसलिए ऐसा कहना गलत भी नहीं होगा कि यह फोटो करीना के छोटे बेटे की हो सकती है। करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को अपने छोटे बेटे को जन्म दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here