रातो रात फर्श से अर्श पर पहुँचने वाली रानू मंडल , आज इस तरह बदहाली में बिता रही है अपना जीवन!

0
163

दोस्तों रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। एक दौर था जब सोशल मीडिया पर आए दिन रानू को लेकर कई खबरें सामने आती रहती थी। अपनी खुबसूरत आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बना ली थी। बता दे सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक सिंगिंग विडियो काफी वायल हुआ था जिसमे वे पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए देखा गया था और उनके इस टैलेंटको देखएक बंदे नेउनका ये गाना रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ की रानू रातो रात फर्श से अर्श पर पहुँच गयी और के बड़ी स्टार बना गयी।

वही रानू के इस टैलेंट को देखने के बाद बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीरमें गाने का अवसर भी प्रदान किया और इस गाने के वजह से रानू मंडल ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी पर कभी कभी कम समय में मिलने वाली कामयाबी ज्यदा लम्बे समय तक नहीं टिकती और ऐसा ही कुछ हुआ है इन्टरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल के साथ और वो जितना जल्दी कामयाबी के शिखर पर पहुंची थी उतनी ही जल्दी वे गुमनामी के अँधेरे में चली गयी।

बता दे रानू मंडल आज जो गुमनामी के अँधेरे में खो गयी इसकी वजह वे खुद है क्योंकि रानू को अचानक से इतनी बड़ी सफलता मिली थी जिसकी वे कबिः उम्मीद भी नहीं की थी और अचानक से मिलते वाले इस नाम और शोहरत को संभाल नहीं पायी और स्टार बनने के बाद उनका आम लोगो से बात करने का तरीका बिल्कुल ही बदल गया और उनके सेलेब्रिटी बनने के बाद उनके के फैन ने जब उनके साथ एक सेल्फी लेनी चाही तब रानू ने बहुत ही बुरी तरह से उसके साथ व्यवहार किया और सेल्फी लेने से भी इंकार कर दिया और इसके कारण सोशल मीडिया पर रानू की खूब आलोचना हुआ थी।

इस वजह से हर किसी के मन में रानी मंडल की एक नकारात्मक छवि बन गयी और लोगो ने उन्हें नकार दिया और इस वजह से रानू एक बार फ्फिर से उसी हालमें जीवन जीनेको म्ज्बोर हो गया जहाँ से वो ऊपर उठी थी। बता दे रातों रात स्टार बनकर इतनीपॉपुलैरिटी हांसिल करने के बावजूद भी आज रानू की आर्थिक स्थिति खराब चल रही है और वे बहुत ही बुरे हालात से गुजर रही है। बता दे देश भर में कोरोना संकट की वजह से कई लोगो की रोजी रोटी छिन गयी है और इन्ही में से के रानू मंडल भी है क्योंकि कोरोना की वजह से रानू मंडल को काम मिलना बंद हो गया है और उनकी आर्थिक स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है।

आज के समय में रानू अपने पुराने घर में ही रह रही है और अब तो हिमेश रेशमिया ने भी रानू को काम देना बंद कर दिया है और इस तरह से रानू को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही काफी दिनों से रानू लाइमलाइट से भी कोसो दूर है और अपना जीवन गुमनामी के अँधेरे में बिताने को मजबूर है। इसीलिए कहा जाता है की सफलता  हांसिल करना मुश्किल नहीं है पर उस सफलता को बनाये रखना मुश्किल है और जो ऐसा नहीं कर पाता फिर उसके लिए सफलता हांसिल करने  का कोई मतलब नहीं होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here