रणवीर शौरी ने रिहाना का उड़ाया मजाक, ग्रेटा को बताया जाहिल, ट्वीट कर शेयर किया गाना!

0
113

दोस्तों देश में पिछले कुछ समय से चल रहा किसान आंदोलन अब वैश्विक स्तर पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच चुका है। सिंगर रिहाना द्वारा ट्विटर पर किसानों का समर्थन करने के बाद से मामला हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। अभिनेता रणवीर शौरी ने एक नए गाने में बारबाडियन-अमेरिकन गायक रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग का मजाक उड़ाया है। बाद में उन्होंने दावा किया कि यह गाना ‘वायरल’ हो गया था।

रणवीर ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इस क्लिप को शेयर किया। इसमें वह एक गिटार बजाते हुए रिहाना और ग्रेटा के बारे में एक गीत गा रहे हैं।  शौरी ने ट्वीट किया- ‘वाह! मेरा यह गाना वायरल हो गया। मुझे लगता है कि इसके राग की तुलना में चमक अधिक है’। अभिनेता ने शुक्रवार को हैशटैग को जोड़ते हुए लिखा, ‘इंडिया रिजेक्ट्स प्रोपेगैंडा’। अपने ट्वीट में उन्होंने गाया कि ग्रेटा, जिसे 2019 में टाइम पत्रिका की पर्सन ऑफ द ईयर घोषित किया गया था और दो बार नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था, ‘अशिक्षित’ है। बता दें इसी तरह की टिप्पणी ग्रेटा के खिलाफ अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी की थी।

उन्होंने लिखा कि इसे समझाने का सबसे अच्छा तरीका एक सरल मजेदार गीत है। रिहाना के बारे में गाना सिर्फ एक बहाना है। क्लिप को 2.2 लाख बार देखा गया है। इस हफ्ते की शुरुआत में रिहाना और ग्रेटा दोनों ने किसान आंदोलन के बारे में एक ही समाचार लेख साझा किया, जिससे सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर हंगामा हुआ। इसने विदेश मंत्रालय के एक बयान को प्रेरित किया।

बता दे की अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, एकता कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने एकजुटता को दिखाने वाले ट्वीट्स में इसी तरह की भाषा और हैशटैग का इस्तेमाल किया। रणवीर की पूर्व पत्नी अभिनेता कोंकणा सेन शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि उन्हें लगा कि मशहूर हस्तियों की टिप्पणियां ‘डर’ से बाहर की गई हैं। कंगना रनौत ने रिहाना पर फिर हमला करते हुए कहा कि गायक ने ट्वीट के लिए ‘कम से कम’ 100 करोड़ ‘चार्ज किए होगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here