14 सालो में इतना बदल गया रश्मि देसाई का रंग-रूप, थ्रोबैक तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान!

0
333

दोस्तों टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों बेहद बदले हुए लुक में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ग्लैमर से भरा अंदाज छाया हुआ है। हाल ही में रश्मि देसाई ने पिंक बिकनी पहने कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की थी, इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अब उनके एक नए प्रोजेक्ट का नया लुक सामने आया है, जिसमें रश्मि किसी बोल्ड लड़की से कम नहीं लग रही हैं।

बिग बॉस से निकलने के बाद रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से कई फोटो डालती रहती हैं, जिसको लेकर फैन्स उनकी खूब तारीफ भी करते हैं। रश्मि की लेटेस्ट फोटो और पुरानी फोटो की तुलना करें तो पुरानी फोटो में उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

रश्मि देसाई सिर्फ टीवी का एक बड़ा चेहरा नहीं हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी मशहूर हैं। रश्मि कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले रश्मि देसाई भोजपुरी, मणिपुरी, असमी और बंगाली सिनेमा का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट में ‘गजब भइल रामा’, ‘कब होए गौना हमार’, ‘नदिया के तीर’, ‘गब्बर सिंह’, ‘तोहसा प्यार बा’, ‘दूल्हा बाबू’, ‘बंधन टूटे न’ और ‘पप्पू के प्यार हो गईल’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

रश्मि को टीवी इंडस्ट्री में 14 साल हो गए हैं। उन्हें पहला ब्रेक जीटीवी के शो ‘रावण’ से मिला था। इसके बाद ‘वो मीत मिला दे रब्बा’ में नजर आईं। हालांकि रश्मि को पहचान ‘उतरन’ से मिली। इसके अलावा रश्मि ‘परी हूं मैं’, ‘श्श्शश.. फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आ चुकी हैं।

रश्मि ने साल 2012 में अपने को-एक्टर नंदिश संधु से शादी की थी। नंदिश और रश्मि सीरियल ‘उतरन’ में साथ नजर आए थे। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी और चार साल में ही ये शादी टूट गई थी।समय के साथ रश्मि देसाई के लुक में काफी बदलाव आया है जो कि तस्वीरों में दिखाई दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here