रश्मिका मंदाना कार्तिक आर्यन, आयुष्मान सहित इन सितारों ने सफलता का स्वाद चख बढ़ा दी अपनी फीस!

0
54

दोस्तों फिल्म जगत में कई सितारों ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिन्हें खूब सफलता भी मिली हैं। मनोरंजन जगत में सफलता दर्ज कराने के बाद अपनी फीस में बढ़ा ली है। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे सितारों की जिन्होंने सफल  होने के बाद अपनी फीस बढ़ाई है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

रश्मिका मंदाना


रश्मिका मंदाना आज कल अल्लू अर्जुन के साथ अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता एंजॉय कर रही हैं। नेशनल क्रश कही जाने वाली अभिनेत्री ने ‘पुष्पा’ में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के पहले पार्ट के लिए दो करोड़ चार्ज करने वाली रश्मिका ने इसकी दूसरी किस्त के लिए डबल फीस मांगी है।

कार्तिक आर्यन


देश के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन ने ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद से सात करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। कार्तिक के पास अब भूल भुलैया 2, फ्रेडी और शहजादा जैसी फिल्में हैं।

आयुष्मान खुराना


नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले सफल अभिनेताओं में आयुष्मान खुराना का नाम सबसे पहले आता है। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो सिर्फ अपनी हिट फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि कंटेंट से प्रेरित फिल्में देने के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में दो करोड़ रुपये चार्ज किए थे लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ‘ड्रीम गर्ल’ के हिट होने के बाद से 10 करोड़ रुपये चार्ज करना शुरू कर दिया है।

करीना कपूर खान


बॉलीवुड के सबसे बड़े और मशहूर परिवार की बेटी होने के बावजूद करीना कपूर खान इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। उन्होंने एक छोटे से गैप के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से बिग स्क्रीन पर वापसी की। एक रिपोर्ट में सामने आया कि अभिनेत्री ने करण जौहर की ‘तख्त’ के लिए अपनी फीस में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी की। वे अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

शाहिद कपूर


पद्मावत और कबीर सिंह के जैसी हिट फिल्में देने के बाद शाहिद कपूर ने नई सफलता का स्वाद चखा। कथित तौर पर उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए 10 करोड़ रुपये मिले थे। वहीं खबरों की मानें तो शाहिद ने अपनी सामान्य फीस से एक करोड़ ज्यादा चार्ज करना शुरू कर दिया है। उनका अगला प्रोजैक्ट ‘जर्सी’ पूरी तरह रिलीज के लिए तैयार है।

विक्की कौशल


विक्की कौशल साल 2019 में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने खुद अपनी फीस बढ़ाने की बात स्वीकार की। उन्हें हाल ही में सरदार उधम में देखा गया था। विक्की के पास अश्वत्थामा, सैम बहादुर जैसी फिल्में पाइपलाइन में है।

दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की डिंपल गर्ल ‘दीपिका पादुकोण’ ने कथित तौर पर फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए अपनी फीस बढ़ा दी थी। ‘संजय लीला भंसाली’ के द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’  के बाद उन्होंने बैक टू बैक हिट फिल्में दी थीं, जिसके बाद से उन्होंने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी थी।

कंगना रणौत


कंगना रणौत ने अपनी फिल्म ‘क्वीन’ की सफलता के बाद से अपनी फीस में 50 प्रतिशत की वृद्धि कर दी थी। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए 24 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वह अब फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में व्यस्त हैं। उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here