गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक ने नटू काका को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो!

0
61

दोस्तों मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटुकका की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे। टीवी की दुनिया और फिल्मी दुनिया से लंबे समय से जुड़े रहे घनश्याम नाइक ने 3 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। घनश्याम नायक ने अपनी अंतिम सांस मुंबई के अस्पताल में ली।

घनश्याम नाइक ने कई गुजराती हिंदी फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया है, लेकिन उन्हें उनकी असली पहचान धारावाहिक तारक मेहता से मिली। इस कड़ी में, उन्होंने नटुकाका की भूमिका निभाई और वह एक घरेलू नाम बन गए। और दर्शक भी उन्हें असल जिंदगी में नटुकाका के रूप में पहचानने लगे। इस शो ने घनश्याम नायक को हर घर में मशहूर कर दिया। नटुकाका के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें तरह-तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। शो के कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नटुकाका को श्रद्धांजलि दी है।

तारक मेहता में, घनश्याम नायक जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रिक में मैनेजर की भूमिका निभा रहे थे। तारक मेहता में दिखाया गया गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स दरअसल मुंबई के खार इलाके में स्थित है। गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स मालिक का नाम शेखर गडियार है। पहले इस दुकान का नाम शेखर इलेक्ट्रॉनिक्स था, लेकिन तारक मेहता की शूटिंग के बाद दुकान का नाम बदलकर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स कर दिया गया। दुकान अब शूटिंग के लिए किराए पर है। नटूकाका की कई यादें गडा इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़ी हैं। बाघा और नटुकाका की जोड़ी ने इस दुकान में लोगों को खूब हंसाया है जबकि जेठालाल के साथ तिकड़ी ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shekhar Gadiyar (@shekhargadiyar)

बता दे की  नटूकाका के निधन के बाद, गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के मूल मालिक शेखर गडियार द्वारा नटुकाका को विशेष श्रद्धांजलि दी गई है। गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में नटुकाका जिस कुर्सी पर बैठे थे, उस पर शेखर गड़ियार की एक तस्वीर लगाई गई है, साथ ही ‘लव यू घनश्याम काका, मिस यू नटूकाका’ कैप्शन लिखा है। वीडियो को शेखर गडियार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। जो खूब वायरल भी हो रहा है। गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक शेखर गडियार को कई बार नटुकाका के साथ देखा गया था। वह कभी-कभी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़ी ढेर सारी यादें भी शेयर करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here