जब मुंबई में मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा भटक गई थी रास्ता, सड़क किनारे रोइ थी फुट फुट कर!

0
101

दोस्तों  देश के जाने माने अभिनेता मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर दंपत्ति मुकेश और नीता किस तरह से अपनी लाइफ जीते हैं इस बारे में हर लोगो के दिलो में इच्छा होती है। अपने जीवन से कई अच्छी बुरी बातें नीता औऱ मुकेश अंबानी कई बार खुलासा कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया थाै कि कैसे एक बार उनकी बेटी ईशा मुंबई में ही रास्ता भटक गई थीं।

नीता अम्बानी ने दिए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि वह हमेशा सा चाहती थीं कि ईशा अंबानी भी डांस से दिल लगाएं। ईशा का डांस की तरफ रुझान भी बढ़ रहा था। लेकिन एक ऐसा हादसा हुआ कि ईशा मे डांस से दूरी बना ली। नीता ने बताया कि जब ईशा 5-6 साल की थीं तो वह घर से डांस क्लास के लिए निकलीं औऱ फिर रास्ता ही भटक गईं।

बता दे की ईशा को हमेशा कोई ना कोई उसे डांस क्लास लेकर जाता था लेकिन उस दिन रास्ता याद कराने के मकसद से उसे अकेले भेजा गया था। रास्ते में गुम हो जाने के कारण ईशा रोड के किनारे बैठ फूट-फूट कर रोने लगीं। उनके मन में ये डर बैठ गया कि अब मैं घर कैसे जाऊंगी। उस डर ने ईशा के ऊपर इतना गहरा असर डाला कि उन्होंने डांस क्लास औऱ डांस करना उस दिन से छोड़ ही दिया।

बता दें कि ईशा ने पीरामल इंडस्ट्रीज के आनंद पीरामल से ब्याह रचाया है। दोनों शादी से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को जब शादी के लिए प्रपोज किया था तो ईशा ने कह दिया था कि मम्मी से पूछ कर हां करूंगी। उस दिन से आनंद ईशा को अकसर चिढ़ाते हैं कि ये मम्मी से पूछे बिना कुछ नहीं करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here