27 मंजिला एंटीलिया में शान के साथ रहता है मुकेश अम्बानी का परिवार, जानिए कहा जाता है इस घर का कचरा!

0
151

दोस्तों देश के जाने माने बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता, बच्चों और मां के साथ मुंबई स्थित 27 मंजिला एंटीलिया में रहते हैं। एंटीलिया दुनिया के सबसे महंगे घर में से एक है। इस आलीशान घर में करीब 600 नौकर काम करते हैं। इस घर को ऐसा बनाया गया है कि ये तेज भूकंप में भी शान से खड़ा रह सकता है।

देश के सबसे अमीर परिवार को लेकर तमाम बातें इंटरनेट और मीडिया में वायरल हैं। ऐसी ही एक खबर खूब वायरल हुई कि आखिर मुकेश अंबानी के घर से जो कचरा निकलता है वो कहां जाता है? इंटरनेट पर मौजूद जानकारी और 2017 की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर से बड़ी संख्या में जो कचरा निकलता है वह एंटीलिया के बाहर नहीं जाता है।

वायरल खबरों की मानें तो एंटिलिया के अंदर ही इस कचरे से बिजली बनाई जाती है। यह बिजली घर में ही खप जाती है। हालांकि इतनी बिजली नहीं बनती है कि पूरे एंटीलिया का काम हो जाए। रिपोर्ट्स की मानें तो एंटीलिया के अंदर कचरे से बिजली बनाने के लिए एक मिनी प्लांट लगाया गया है।

बता दें कि घर में ही कचरे से बिजली बनाने को लेकर अंबानी परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई आधिकारिक बयान मीडिया में नहीं आया है। ये जानकारी इंटरनेट पर मौजूद रिपोर्ट्स के आधार पर दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here