जब शाहरुख खान ने पूछी थी अंबानी के बेटे की पहली सैलरी, दिया था ऐसा जवाब की अभिनेता की हो गई थी बोलती बंद!

0
88

दोस्तों देश के जाने माने बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों के तीन बच्चे हैं। बेटी ईशा और आकाश जुड़वा हैं तो वहीं अनंत सबसे छोटे हैं। अनंत अंबानी अपने पिता की ही तरह काफी सिंपल रहना पसंद करते हैं। वह जितने सिंपल हैं उतने ही ज्यादा हाजिर जवाब भी हैं। एक बार तो अनंत अंबानी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अपने जवाब से शांत करा दिया था।

साल 2017 में रिलायंस के 40 साल पूरे होने पर गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस प्रोग्राम को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। शाहरुख खान ने मंच पर मुकेश अंबानी ने तीनों बच्चों से भी बातें कीं। आकाश और ईशा के साथ तो शाहरुख ने डांस भी किया।

अनंत अंबानी से मंच पर बातचीत के दौैरान शाहरुख ने उन्हें बताया कि मेरी पहली सैलरी 50 रुपए थी। शाहरुख खान जब दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे तो एक बार पंकज उधास के म्यूजिक कंसर्ट में वह वॉलंटियर बने थे जिसके एवज में उन्हें 50 रुपए मिले थे। अपनी पहली कमाई से शाहरुख खान ताजमहल घूमने गए थे।

शाहरुख खान जब दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे तो एक बार पंकज उधास के म्यूजिक कंसर्ट में वह वॉलंटियर बने थे जिसके एवज में उन्हें 50 रुपए मिले थे। अपनी पहली कमाई से शाहरुख खान ताजमहल घूमने गए थे। अनंत अंबानी ने अपनी पहली कमाई के सवाल पर शाहरुख से कहा कि, ‘आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप शर्मिंदा हो जाएंगे।’ अनंत अंबानी का जवाब सुन शाहरुख भी लाजवाब हो गए। बता दें कि अनंत अंबानी के पिता मुकेश अंबानी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया में सबसे धनी व्यक्ति हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here