सामने आई हॉस्पिटल से रेमो की तस्वीरें, आमिर अली ने फोटो शेयर बताई रेमो की तबियत का हाल!

0
176

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है देशभर में फैंस उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। रेमो की पत्नी लिजेल ने बताया था कि उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। अब टीवी अभिनेता आमिर अली ने अस्पताल से रेमो की तस्वीरें साझा की हैं।

आमिर अली ने बताया कि रेमो ठीक हैं। उन्होंने अस्पताल के कमरे से रेमो की तस्वीरें साझा की हैं। सेल्फी में रेमो कैमरे की ओर पीठ करके खड़े हैं और हाथ से ताकत दिखाने वाले अंदाज में पोज दे रहे हैं। साथ ही आमिर भी इशारा कर रहे हैं कि सबकुछ ठीक है। आमिर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरा भाई वापस लौट आया है।‘ रेमो के प्रशंसकों से लेकर साथियों तक ने उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कीं। रवि दुबे, मौनी राय, दलजीत कौर और विकास कलंत्री ने आमिर की पोस्ट पर कमेंट किया रेमो के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

बता दें कि 11 दिसंबर को रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था। उनकी एंजिओग्राफी हो चुकी है। अस्पताल में उनसे मिलने आमिर अली, धर्मेश सहित अन्य कई सितारे पहुंचे थे। रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा लगातार उनके फैंस को सोशल मीडिया के जरिए उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दे रही हैं। लिजेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेमो का अस्पताल से एक वीडियो साझा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

लिजेल डिसूजा ने जो वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया उसमें रेमो डिसूजा डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में केवल रेमो के पैर नजर आ रहे हैं, लेकिन वह अपने पैरों से शानदार डांस स्टेप कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए लिजेल डिसूजा ने रेमो के फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here