जेल जाने के बाद फिल्म चेहरे से बड़े परदे पर रिया कर रही है वापसी, ये सितारे भी जेल से आने के बाद दे चुके है हिट फिल्मे!

0
147

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सुर्खियों में चल रही रिया चक्रवर्ती जल्द ही आनंद पंडित के प्रोडक्शन और रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही फिल्म चेहरे से फिल्म जगत में फिर नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है जिसमें रिया की झलक देखने मिल रही है। एक्ट्रेस सुशांत की मौत के बाद से ही कई दिनों तक जेल में रही थीं जहां से वापस आने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है। रिया से पहले भी कई बॉलीवुड सितारे जेल से वापस आकर बॉलीवुड में हिट फिल्म देकर धमाकेदार वापसी कर चुके हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

 संजय दत्त 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, संजय दत्त ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाओ देखे है,  बॉम्बे में हुए बॉम्ब ब्लास्ट के बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम सामने आए थे। पूछताछ में जानकारी मिली की संजय ने गैंगस्टर अबू सलेम से हथियार मंगवाए थे। जांच में संजय के घर से ऐके 47 बरामद की गई थी। TADA एक्ट के तहत संजय को 1993 में जेल तक जाना पड़ा था। संजय दत्त जब बेल पर बाहर आए थे तभी उनकी फिल्म खलनायक रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी। फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म रिलीज के कुछ महीनों बाद संजय की बेल रिजेक्ट हो गई जिसके चलते उन्हें दोबारा जेल जाना पड़ा था।

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जाने माने अभिनेताओं में से एक है, लेकिन 1998 में काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को साल 2007 में एक हफ्ते के लिए जेल जाना पड़ा था। जेल जाने से के बाद सलमान खान 2009 की फिल्म वॉन्टेड में नजर आए थे। ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान को लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण साल 2006 में 15 दिनों तक जेल में रहने की सजा सुनाई गई थी हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। इसी साल सैफ बींग सायरस फिल्म में नजर आए थे जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद इसी साल सैफ मल्टीस्टारर फिल्म ओमकारा में नजर आए थे। ये फिल्म एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here