रिहा के वकील सतीश मानेशिंदे ने किया खुलासा, बोले- अन्य कैदियों की तरह रहती थी एक्ट्रेस , करती थी योगा!

0
172

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपेश सावंत और सैमुएल मिरांडा को भी कोर्ट ने जमानत दी है। वहीं, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार को जमानत नहीं मिली है। रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने खुशी जाहिर की और साथ ही उन्होंने बताया की रिहा ने जेल में कैसे समय बिता रही हैं इस बारे में भी बताया है।

बता दे की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद सतीश मानेशिंदे ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने जेल में रिया की हालत के बारे में बताया। सतीश मानेशिंदे ने कहा, ‘मैं खुद जेल में जाकर उनकी हालत देखता था क्योंकि वह केवल परिस्थितियों का शिकार थीं। मुझे उनकी हिम्मत को देखकर खुशी होती थी। वह जेल में अन्य कैदियों के साथ योगा क्लास करती थीं। उऩ्होंने खुद को जेल के हिसाब से ढाल लिया था क्योंकि महामारी की वजह से उन्हें घर का खाना भी नहीं मिलता था। और वह अन्य कैदियों की तरह ही रहती थीं। एक आर्मी परिवार से संबंध रखने की वजह से वह खराब परिस्थितियों से लड़ीं’।

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा है कि वह हर उस शख्स का सामना करने को तैयार हैं जो उनपर आरोप लगाने और नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। सुशांत के परिवार के बारे में बात करते हुए सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि वह रिया के पीछे सिर्फ इसलिए पड़े हैं क्योंकि वह सुशांत के लिए उनके परिवार से पहले थीं। साथ ही केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी रिया के पीछे इसलिए पड़ी है क्योंकि एक सज्जन (सुशांत) के साथ वह लिव-इन में रह रही थीं।

इसके अलावा सतीश मानेशिंदे ने मीडिया चैनल्स में रिया चक्रवर्ती को लेकर चल रही खबरों पर भी अपनी गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा है यह सब टीआरपी के लिए कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहीं तीन केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी के लिए कहा कि वह रिया चक्रवर्ती के पीछे पड़ गई हैं। रिया चक्रवर्ती ने भायखला जेल में 28 दिन गुजारे थे। ऐसे में सतीश मानेशिंदे ने उन्हें फाइटर कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here