सुशांत की Birth Anniversary पर फूल खरीदतीं दिखीं रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर पीछा करने से किया मना!

0
74

दोस्तों जून 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था। उस वक्त रिया के साथ उनके डेटिंग की खबरें थी। सुसाइड के बाद रिया पर सुशांत के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराया थासुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में रिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर फूल खरीदती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने रिया का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि रिया अपनी कार से उतरी हैं और फुटपाथ पर मौजूद फ्लॉवर शॉप पर पहुंचकर फूल के दाम पूछ रही हैं। हालांकि रिया खुद को मीडिया की नजरों से बचाकर ही रखना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने कैमरा पर्सन से हाथ जोड़कर ये गुजारिश की कि वो वहां से चले जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में दिख रहा है कि रिया कैमरामैन से कह रही हैं कि, ‘यार फूल खरीदने आईं हूं, जाओ न’। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनका पीछा ना किया जाए। अब रिया के इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक फैन ने कहा कि, ‘इन्हें प्रमोट मत करिए’। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये फूल खरीद रहीं हैं, अब नया कौन है? हालांकि कुछ यूजर रिया के समर्थन में भी आए और कहा, ‘बस करो, जाने दो उसे’।

एक यूजर ने रिया पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन से पहले का ड्रामा’। बता दें कि 21 जनवरी को दिवगंत एक्टर सुशांत राजपूत का जन्मदिन है। सुशांत के निधन के बाद से रिया का नाम काफी ज्यादा चर्चा में आ गया था। रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने और उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स देने के आरोप भी लगे थे। यहां तक की ड्रग्स मामले में रिया को जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल एक्ट्रेस  खुद को सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 35वां जन्मदिन मनाते। हालांकि सुशांत की बहन श्वेता अपने भाई के जन्मदिन को खास मनाना चाहती हैं। सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर कई सुझाव मांगे थे कि सुशांत का जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करना चाहिए? उन्हें फैंस की तरफ से कई सुझाव आए भी। इसके बाद श्वेता ने बताया कि सुशांत के जन्मदिन के मौके पर उनके 3 फैंस जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। इसके अलावा सुशांत के जन्मदिन के मौके पर ग्लोबल लेवल पर 15 मिनट का मेडिटेशन सेशन भी रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here