इस वजह से बिग बॉस में आये रुबीना और अभ‍िनव, खुद कपल ने किया खुलासा!

0
147

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस के सीजन 14 में पहली बार किसी पत‍ि-पत्नी की जोड़ी यानी रुबीना दिलैक और अभ‍िनव शुक्ला की एंट्री हुई है। दोनों शो की शुरुआत से ही एक टीम बनकर रहे। दोनों के बीच नोंक-झोंक भी नजर आई लेक‍िन शाम तक दोनों आपस में गले लगते भी नजर आए। शो में एक दफा अभ‍िनव को सामान कहने पर रुबीना, सलमान खान तक से खफा हो गई थीं।

उन्होंने ये भी कहा था कि अभ‍िनव उनके मनाने पर ही शो में आए हैं। लेक‍िन शायद यह पूरा सच नहीं है। रुबीना और अभ‍िनव बिग बॉस में क्यों आए इसपर से सबसे बड़ा राज खुल गया है। शो के आने वाले एप‍िसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को अपनी सबसे बड़ी सीक्रेट खोलने का मौका देते हैं। इस दौरान रुबीना ने बताया कि वे और अभ‍िनव क्यों बिग बॉस में आए। रुबीना ने कहा दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया था। उसके बाद वे तलाक लेने वाले थे। यह कहते हुए रुबीना फूट-फूटकर रोने लगीं।

शो में अभ‍िनव भी पहली बार इमोशनल होते हुए दिखेंगे। रुबीना के इस खुलासे के बाद जब वे अभ‍िनव से यह डिस्कस करती हैं। अभ‍िनव भी पत्नी की बात पर कहते हैं कि अब यह बात सभी जानते हैं और फिर उनकी आंखों से भी आंसू  आ जाते है। अभ‍िनव और रुबीना का यह खुलासा फैंस को हैरान कर देगा। बिग बॉस के घर में हर मुश्क‍िल और हर टफ डिसिजन पर एक दूसरे का साथ देने वाली इस जोड़ी के इस राज का शायद ही किसी को अंदाजा होगा।

मालूम हो कि शो में आने से कुछ समय पहले भी रुबीना और अभ‍िनव के रिश्ते के बारे में चर्चा थी। खबर थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस निजी समस्या को हल कर लिया था। शो की बात करें तो बिग बॉस के पहले दिन से ही रुबीना और अभ‍िनव हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े दिखे। पिछले कुछ दिनों से दोनों पत‍ि-पत्नी के बीच नाराजगी भी दिखी। अभ‍िनव के फैसले और रुबीना की राय आपस में टकराते दिखे। गेम को लेकर दोनों में अनबन हुई, पर हर बार की तरह वे वापस एक साथ नजर आए।

यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के घर में आकर यह जोड़ी अब और करीब आ गई है।शो के इस टास्क में रुबीना और अभ‍िनव के अलावा एजाज खान और निक्की तंबोली भी रोते नजर आए। उन्होंने अपने हिस्से का बड़ा राज दुनिया के सामने जाहिर किया है। अब आने वाले एप‍िसोड में पता चलेगा कि उनका राज क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here