रुबीना दिलैक ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, TRP के लिए फेवरेटिज्म करने का आरोप!

0
155

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस का सीजन 14 शुरुआत से ही काफी चर्चाओं रहा है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स  किसी न किसी वजह से चर्चा में  हैं। लेकिन हाल ही में शो की सबसे दमदार कंटेस्टेंट मानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने शो पर फेवरिटिज्म करने का बड़ा आरोप लगाया है।

रुबीना इससे पहले भी बिग बॉस के ऊपर सवाल खड़े कर चुकी हैं। तब भी ये मामला काफी सुर्खियों में आ गया था। अब रुबीना ने एक बार फिर से वही किया है। उन्होंने बिग बॉस के ऊपर टीआरपी के लिए फेवरिटिज्म करने का आरोप लगा दिया है। जिसकी वजह से रुबीना खासी चर्चाओं में आ गई हैं।

गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसे रुबीना हार गईं और घर के नए कप्तान एजाज खान बन गए। रुबीना और उनकी टीम का कहना था कि कैप्टन एजाज को नहीं बल्कि रुबीना के पति अभिनव को बनना चाहिए था। उनके मुताबिक एजाज की टीम ने नियमों का उल्लंघन किया फिर भी बिग बॉस ने इसे नजरअंदाज करते हुए फैसला उनके हक में ही सुनाया।

टास्क हो जाने और बिग बॉस का फैसला आ जाने के बाद रुबीना अभिनव से बात करते हुए कहती हैं, ‘मैं फिर से कह रही हूं फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा। इसे समझो। मैं भी यही समझी हूं। अगर वो लोग टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं तो उनके फेवर में फैसला जाएगा। वे रेड जोन में जाकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं।’ रुबीना की इस बात से नैना सिंह भी सहमत दिखीं।

बता दें कि इससे पहले भी रुबीना सलमान खान के खिलाफ नजर आई थीं। यहां तक कि उन्होंने शो को अलविदा कहने का मन भी बना लिया था। दरअसल कुछ दिन पहले वीकेंड का वार में सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की। इस दौरान उन्होंने रुबीना दिलैक के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से मजाक करते हुए उन्हें रुबीना दिलैक का सामान बोल दिया। जिसका अभिनेत्री को बुरा लग गया था और वो बिग बॉस को छोड़ने की बात कर रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here