iPhone चार्जिंग पर लगाकर बाथटब में नहा रही थी मॉडल, फोन टब में गिरा और करंट से मौत

0
336

दोस्तों रूस की एक मॉडल की दर्दनाक मौ’त का कारण उसका IPhone बन गया। इस मॉडल ने बाथटब में नहाने के दौरान अपना फोन चार्जिंग पर लगाया था और लेटकर उसका इस्तेमाल कर रही थी। इसी दौरान फोन हाथ से छूटकर पानी में गिर गया और बिजली का तेज झटका लगने से उसकी मौके पर ही मौ’त हो गयी।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 24 वर्षीय मॉडल ओलेसा सेमेनोवा रूस के Arkhangelsk शहर में अपनी एक दोस्त के साथ रह रहीं थीं। मंगलवार को जब उनकी दोस्त घर पहुंची तो उन्हें लगा कि ओलेसा बाहर गयी हुई है। हालांकि जैसे ही वे बाथरूम में घुसी तो उसके होश उड़ गए। दोस्त दारिया ने बताया कि ओलेवा पूरी तरह पीली पड़ गयी थी और वह सांस भी नहीं ले रही थी। मैं बुरी तरह घबरा गयी और पुलिस को फोन किया। मैंने उसे छू कर देखने की कोशिश की तो मुझे भी बिजली का झटका लगा। उसका फोन पानी में पड़ा था और चार्जिंग पर लगा हुआ था।

वही जांच के दौरान भी यही सामने आया है कि मॉडल ओलेसा सेमेनोवा की मौ’त करंट लगने के कारण ही हुई है। ओलेवा ने फोन चार्जिंग के लिए जिस सॉकेट का उपयोग किया था वो मेन लाइन थी और उनका आईफोन-8 पानी में गिर गया था। ओलेवा अक्सर बाथटब में बैठकर वीडियो बनाया करती थी और इसी दौरान शायद ये हादसा भी हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here