सब्यासाची ने कटरीना को नहीं पहनाया नया डिजाइन, सेम लहंगे-जूलरी में दिख चुकीं मसाबा!

0
30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अब मिसेज कौशल बन चुकी हैं। इन्होंने अपनी शादी पर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा तैयार किया लहंगा पहना था। हाल ही में सोशल मीडिया पर डिजाइनर ने कटरीना कैफ के लहंगे की डीटेल्स शेयर कीं। हालांकि, कटरीना के लहंगे में वैसे तो कुछ खास और अलग नहीं था, लेकिन यूजर्स की नजर मसाबा गुप्ता के एक पुराने फोटोशूट पर जरूर पड़ी।

फोटोशूट में जो मसाबा गुप्ता ने जूलरी पहनी हुई है, वही कटरीना ने शादी के दिन पहनी है। सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई यह जूलरी डायमंड की है और इसमें 22 कैरेट गोल्ड लगा है। कटरीना का पूरा लुक वही रखा गया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने प्लेन लाल रंग का चूड़ा और गोल्डन कलीरे पहने हैं। वहीं, विक्की कौशल के लुक को सब्यासाची ने काफी सिंपल रखा है। ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पर गोल्डन जरी का काम हुआ है। शेरवानी के बटन गोल्ड प्लेटेड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

जुलाई 2021 में मसाबा गुप्ता ने सब्यासाची के लिए फोटोशूट कराया था। डिजाइनर ने ये फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। इससे पहले भी सब्यासाची कई एक्ट्रेसेस को उनके स्पेशल डे के लिए तैयार कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा,अनुष्का शर्मा, पत्रलेखा, विद्या बालन, सोहा अली खान समेत कई फीमेल एक्ट्रेसेस ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सब्यासाची द्वारा डिजाइन लहंगा पहनने का सपना देखती है। उनके द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को लेकर दीवानगी  इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी देखने को आराम से मिल जाएगी. खूबसूरत लहंगों के अलावा सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई जूलरी भी काफी शानदार नजर आती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here