आखरी बार न्यूयॉर्क में एक साथ नज़र आये थे सैफ और अमृता, सारा बताया केसा रहा था वो दिन!

0
71

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह काफी सालो पहले अलग हो चुके है, अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थीं। लेकिन प्यार के आगे उम्र को नज़र अंदाज़ कर दोनों ने शादी रचाई। लेकिन कुछ ही सालों बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। फ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से साल 1992 में की थी वो भी तब जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली ही थी। इनकी बेटी सारा अली खान ने एक चैट शो में दोनों की आखिरी मुलाकात से जुड़ा किस्सा शेयर किया था।

बता दे की अभिनेत्री सारा अली खान के मुताबिक सैफ अली खान और अमृता सिंह की आखिरी मुलाकात न्यूयॉर्क में तब हुई थी जब दोनों सारा अली खान को कोलम्बिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे। उस वक्त सैफ और अमृता दोनों ही सारा के साथ थे। तब वो आखिरी मौका था जब सैफ, अमता और सारा एक साथ एक जगह पर थे। उसके बाद कभी भी किसी भी प्लेटफॉर्म या मौके पर सैफ और अमृता को साथ नहीं देखा गया।

सारा ने बाकायदा उस दिन की कुछ खास बातों का ज़िक्र भी किया था। जब उनकी मां ने उनके लिए बेड बनाया और उनके पिता ने बल्ब फिट किया। ऐसी ही कुछ धुंधली सी यादें आज भी उनके ज़हन में हैं। जिनके बारे में उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था। इस शो में वो पिता सैफ के साथ ही पहुंची थीं। और दोनों ने निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की थी।

साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान अधिकारिक रूप से अलग हो गए। दोनों का तलाक हो गया। माता – पिता में डिवोर्स के बाद दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम मां के साथ ही रहे। हालांकि समय समय पर वो पापा सैफ से मिलते जुलते रहते हैं। वहीं साल 2015 में सैफ ने करीन कपूर से शादी कर ली। दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत टशन फिल्म से हुई थी जिसके बाद दोनों ने तकरीबन 3-4 सालों तक डेट किया। और फिर शादी करने का फैसला ले लिया। आज दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जो अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाया रहता है। तो वहीं अब करीना जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here