ड्रग मामले में बेटी का साथ न देने पर सामने सैफ एक बयान, बोले-‘मैं हमेशा अपने परिवार के साथ हूं!’

0
206

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेस मामला आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। पटौदीखान की बेटी सारा अली खान भी इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सारा का ड्रग्स में नाम आने के बाद पिता सैफ अली खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया था।

इतना ही नहीं उन पर इल्जाम लगाए जा रहे थे कि जब उनकी बेटी सारा ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चंगुल में फंसी तो सैफ अपनी पत्नी करीना और अपने छोटे बेटे तैमूर को लेकर दिल्ली रवाना हो गए। वहीं इन्हीं खबरों पर अब सैफ ने चुप्पी तोड़ी है। सैफ ने कहा-‘वह इस मामले में अपनी बेटी के साथ हैं और लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। सैफ ने कहा है बेशक वह सबसे ज्यादा वक्त अपने छोटे बेटे तैमूर के साथ बिताते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा से कोई ताल्लुक नहीं रखते।

मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है। अगर मेरा सारा ने किसी बात को लेकर दिल दुखाया है, तो तैमूर मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता। जब भी आपको बच्चा होता है, तो आप अपना दिल बांट लेते हो और वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है।’ सैफ ने आगे कहा-‘मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here