फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान ,पैपराजी को मांगनी पड़ी माफी, वायरल हो रहा वीडियो!

0
77

दोस्तों अमेज़न प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज तांडव पर विवाद खड़ा हो गया है। आरोप है कि इस वेबसीरीज हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है। इस वेब फिल्म में मुख्य भूमिका में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, ज़ीशान अय्यूब, सारा जेन डायस जैसे कई मंजे हुए कलाकार हैं सैफ की वेब सीरीज तांडव को पूरे देश में बैन करने की मांग की जा रही है।

बताया जा रहा है कि इसमें कुछ ऐसे सीन्स फिल्माए गए है। जिसमें हिंदुओं की आस्था का मजाक बना है। इसलिए हिंदू धर्म के लोंगो ने सीरीज को बंद करने की मांग की है। इसी के चलते है सैफ अली खान नए घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।वहीं शुक्रवार दोपहर को सैफ अली खान का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने बेटे तैमूर के साथ उनके घर की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किए गए। वीडियो में सैफ तैमूर के साथ घर के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं।

बता दे की इसी दौरान पैपराज़ी ने सैफ से कुछ सवाल किए। लेकिन सैफ ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा और गार्ड से गेट बंद करने को कहा। इसके बाद सैफ के गार्ड ने भी पैपराजी को जाने का इशारा किया। वहीं पैपराजी को भी सैफ को सॉरी कहते हुए सुना गया। वीडियो में सैफ बैंगनी टीशर्ट और ग्रे स्वेटपैंट्स और स्नीकर्स में नजर आए। वहीं सैफ ने अपना चेहरा एक लाल रूमाल से ढका हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दे की सैफ के पीछे पीछे उनके बेटे तैमूर बहुत ही क्यूट अंदाज में नजर आए। तैमूर ने भी ग्रे स्वेटपैंट्स के साथ ब्लू टीशर्ट पहनी थी। बता दें कि तांडव को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए आईएंडबी मंत्रालय ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के अधिकारियों से बातचीत की और उन्हें शो में बदलाव करने के लिए कहा। जिसके बाद शो के  निर्माताओं ने हालातों को समझते हुए बदलाव कर दिए। ये सीरीज अली अब्बास जफर द्वारा बनाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here