52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की उम्र की दिखती है सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री, वायरल हो रही फोटोज!

0
216

दोस्तों सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस भाग्यश्री अब 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन हॉटनेस, स्टाइल और फिटनेस के मामले में आज भी वह बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोगों को उनकी उम्र पर यकीन करना मुश्किल हो गया है। इन तस्वीरों में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोजो और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं। इन तस्वीरों में भाग्यश्री किसी वेकेशन को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो बैंगनी रंग की मोनॉकिनी स्टाइल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। भाग्यश्री पूल में मस्ती करते दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में भाग्यश्री पूल के बाहर भी पोज दे रही हैं। कई सालों बाद एक्ट्रेस का ऐसा बोल्ड अंदाज दिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री की इन तस्वीरों को देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि वो अभी भी जवां हैं। वहीं कई फैंस ने तो उनकी तुलना नई एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी की खूबसूरती से कर दी है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस इनसे कम नहीं लग रही हैं। बता दें भाग्यश्री अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं, शायद यही वजह है कि वो इस उम्र में भी एकदम फिट हैं और इसका निखार उनके चहरे पर दिखता भी है। कुछ महीने पहले ही भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति संग कश्मीर की हसीन वादियों में रोमांस करती नजर आई थीं। कुछ लोगों ने इस वीडियो की बुराई की, लेकिन ज्यादातर ने उनके इस जवां अंदाज में जीने की तारीफ भी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

महज 19 वर्ष की उम्र में भाग्यश्री ने व्यवसायी हिमालय दासानी से शादी कर ली। हालांकि, उनके माता-पिता उनकी शादी में शामिल नहीं हुए, क्योंकि उनके पिता इस विवाह के खिलाफ थे। हालांकि, भाग्यश्री के बेटे के जन्म बाद उनके माता-पिता ने भाग्यश्री और हिमालय से मिलना शुरू कर दिया। साल 2009 में उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 3’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया। वह अपने पति के साथ, एक मीडिया कंपनी ‘श्रीनिर्वेश एंटरटेनमेंट’ की संचालक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here