सलमान की हीरोइन का दावा, मुझे ऐश्वर्या की तरह दिखाना पीआर स्टंट था

0
258

एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने 2005 में ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. स्नेहा को ऐश्वर्या राय के साथ कंपेयर किया गया था. अब स्नेहा ने इस पर रिएक्ट किया है. स्नेहा ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में स्नेहा ने कहा, ‘मैं अपने आप में खुश हूं, मुझे इस तरह की तुलना परेशान नहीं करते. साथ ही वो उनकी पीआर स्ट्रेटजी थी मुझे उस तरह दिखाने और बताने की. इसी कारण ये तुलना हुई नहीं तो इसमें मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है.’

डेब्यू के बाद स्नेहा ने कहा था- ‘मैं ऐश्वर्या की बहुत बड़ फैन हूं, उनके काम और इंडस्ट्री में उनके मुकाम की तारीफ की जानी चाहिए. मैं लुक्स को लेकर उनसे कंपेयर किए जाने पर बहुत खुश नहीं हूं. मैं अपनी अलग पहचान चाहती हूं. अगर मैं उनकी तरह दिखती हूं तो मैं क्या कर सकती हूं. मैं ऐसा नहीं चाहती लेकिन मैं अपना लुक भी तो नहीं बदल सकती. मैं अपने काम और अचीवमेंट के लिए पहचानी जाउं मैं ऐसा चाहूंगी.’

ऐश्वर्या से मुलाकात पर स्नेहा ने कहा कि एक बार एक फंक्शन में उनसे मुलाकात हुई थी, ऐश्वर्या ने बहुत ही गर्मजोशी और सम्मान के साथ बात की थी. मैंने इसे काफी पसंद किया था. पहले मैं उन्हें एवाइड करना चाहती थी शुरू में पर बाद में मैं उनके पास गई और उन्हें हाय बोला.

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्नेहा को सलमान खान की बहन अर्पिता ने खोजा,जब वह मस्कट से मुंबई आईं. सलमान ने जब फोन किया था स्नेहा को तो उन्हें लगा कि ये कोई प्रैंक कॉल है. बता दें कि स्नेहा जी5 पर एक थ्रिलर शो एक्सपायरी डेट के जरिए अब डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. ये सीरीज एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here