शादी के बाद देश छोड़ कनाडा चली गयी सलमान खान की ये एक्ट्रेस, देखे पति और बच्चो के साथ की खूबसूरत फोटोज!

0
22

दोस्तों साल 1997 में सलमान खान के साथ ‘बंधन’ फिल्म के अलावा बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री रंभा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रंभा ने बेशक अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी लेकिन 90 के दशक में वो बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनों में शुमार थीं और सभी की पसंदीदा थीं।

बॉलीवुड में लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे.लेकिन चंद हिट फिल्में देने के बाद रंभा के बॉलीवुड करियर में गिरावट आने लगी और उनकी झोली में सिर्फ और सिर्फ छोटे रोल ही रह गए। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। उन्होंने 1992 में आई तेलुगु फिल्म ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ से डेब्यू किया था।17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर बच्चों की परवरिश में बिजी हैं।

आखिरी बार रंभा साल 2010 में आई तमिल फिल्म ‘पेन सिंगम’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और इसी साल 8 अप्रैल को कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से शादी कर ली। इसके बाद रंभा कनाडा में शिफ्ट हो गईं। रंभा ने सोचा था कि फिल्मों से दूर वो अपनी गृहस्थी में ही मन लगा लेंगी लेकिन हुआ उल्टा।शादी के कुछ सालों बाद ही रंभा और उनके पति के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगीं जिसके चलते वो अलग हो गए।

खबरें तो यहां तक भी आईं जिनमें कहा गया कि रंभा से शादी के वक्त उनके पति पहले से शादीशुदा थे और ये बाद रंभा से छिपाई गई। इतना ही नहीं ससुराल वालों ने भी रंभा को खूब परेशान किया और बेटियों से मिलने तक पर पाबंदी लगा दी। शादी के एक साल बाद ही रंभा ने जनवरी, 2011 में बड़ी बेटी लान्या को जन्म दिया। इसके बाद मार्च, 2015 में उनकी छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ। 23 सितंबर, 2018 को रंभा ने अपनी तीसरी संतान के रूप में बेटे को जन्म दिया।

साल 2008 में रंभा चर्चा में तब छा गई जब उनके आत्महत्या करने की अफवाह उड़ी। हुआ कुछ ऐसा था कि रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद मीडिया में ये खबर फैल गई कि रंभा ने सुसाइड की कोशिश की है। इसके बाद इन खबरों का खंडन करते हुए रंभा ने कहा था कि मैंने कभी भी सुसाइड करने की कोशिश नहीं की। मेरे घर में लक्ष्मी पूजा थी और मैंने पूरे दिन निर्जला उपवास रखा था, जिसके चलते ऐसा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here