सलमान खान की हो चुकी है शादी, दुबई में बीवी नूर और 17 साल की बेटी: जानिए, वायरल दावे पर क्या बोले ‘भाईजान’!

0
287

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान अक्सर चर्चाओं में बने रहते है खास कर अपनी शादी को लेकर हाल ही में अभिनेता सलमान खान भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच 2’ पर नजर आए है। शो में उन्होंने पत्नी और 17 वर्ष की बेटी होने की बातों का खंडन किया है। अरबाज खान शो में आए गेस्ट के ट्वीट पढ़ते हैं और उनपर मिले रिएक्शन पर प्रतिक्रिया देते हैं।

बता दे की अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने माना कि सोशल मीडिया पर कई कमेंट पॉजिटिव है। हालांकि कई कमेंट बहुत ही नकारात्मक होते हैं। इसमें से एक था कि सलमान खान ने चुपचाप शादी कर ली है और दुबई में उनका परिवार रहता है। उनकी पत्नी का नाम नूर है और इसके अलावा उन्हें एक 17 साल की बेटी भी है। कमेंट में लिखा है, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोकl भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी पत्नी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मुर्ख बनाएगा।’ सलमान खान यह कमेंट पढ़ें जानें के बाद सदमे में आ गए। इसके बाद उन्होंने पूछा है, ‘यह किसके लिए है।’ तब अरबाज खान ने कहा है कि यह कमेंट उनके लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

इसपर सलमान खान ने कहा है, ‘यह सभी को पता है। यह बहुत ही बकवास बात है। मुझे पता नहीं, वह किसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्होंने यह कहां लिखा है और उनको लगता है कि मैं उनके इस प्रतिक्रिया पर जवाब दूंगा। भाई मेरी कोई पत्नी नहीं हैl मैं भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में जब मैं 9 वर्ष का था, तब से वहीं रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं दूंगा। सभी जानते हैं कि मैं कहां रहता हूं।’ आपको बता दे की जल्दी ही पिंच 2 में अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, फरहान अख्तर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव और फराह खान जैसे कलाकार नजर आएंगे। अरबाज खान ने दावा किया है कि पिच 2 पहले के मुकाबले बड़ा और अच्छा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here