सलमान खान ने छोटे भाई सोहेल खान को मारा था पत्थर तो अरबाज के सीने में चुभो दी थी पेंसिल, ऐसे था दबंग खान का बचपन!

0
65

दोस्तों अभिनेता सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के मन में बेस हुए है, सलमान खान के अलावा उनके दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान ने भी अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई। सलमान खान अपने दोनों भाईयों के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आ चुके हैं। वैसे तो तीनों भाईयों का बॉन्ड फैंस को कई मौके पर देखने को मिलता है। लेकिन एक बार सलमान खान ने अपने भाई के साथ कुछ ऐसा किया था जिससे वो काफी घबरा गए थे।

सलमान खान ने सोहेल खान से जुड़े इस किस्से के बारे में खुद खुलासा किया था। द कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने बताया कि उन्होंने एक बार अपने छोटे भाई अरबाज को पत्थर मार दिया था। सलमान ने पुराने पलों को याद करते हुए कहा, ‘जब हम छोटे थे तो हम तीनों टार्जन फिल्म देख रहे थे और साथ में गेम खेल रहे थे। गेम में हम पत्थरों का भी इस्तेमाल कर रहे थे। मैं खेल में इतना ज्यादा खो गया कि मैंने सोहेल की तरफ और एक पत्थर फेंक दिया’।

सलमान खान ने आगे कहा, ‘सोहेल खान उस वक्त काफी छोटे थे। वह कूड़ेदान के पीछे छुपे हुए थे, लेकिन जैसे ही उन्हें पत्थर लगा वो रोते हुए बाहर आए और हमें देखा कि उसे खून बह रहा है। मैं और अरबाज गेम छोड़कर वहां से तुरंत भाग खड़े हुए। सलमान खान अपने दोनों ही भाईयों और बहनों से बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया, गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों नजर आ चुकी है।

सलमान खान बचपन में कितने शरारती थे इस बात का खुलासा उनके पिता सलीम खान भी कर चुके हैं। सलमान खान ने बताया कि एक बार उन्होंने बचपन में ही गलती से अरबाज खान को भी मारा था। दबंग खान ने कहा, ‘एक बार खेल-खेल में उन्होंने गलती से अरबाज खान को गलती से पेंसिल मार दी थी। जो उनके सीने में चुभ गई थी’। इतना ही नहीं जहां सलमान खान ने अपने भाईयों के लिए कई फिल्में की तो वहीं सोहेल खान ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ का हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं।

इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था। सलमान ने कहा, ‘सोहेल ने पहले बोला वो ये फिल्म करने के लिए तैयार है, लेकिन बाद में उसने आकर बोला प्लीज अपने साथ किसी और को ले लो’। सलमान खान अपने परिवार में वैसे तो हर किसी से बहुत करीब हैं, लेकिन वो सबसे ज्यादा वो उनकी मां सलमा खान और बहन अर्पिता खान शर्मा करीब हैं। सलमान खान ने एक मीडिया बातचीत में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो आज भी अपनी मां से हर रोज पॉकेटमनी लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here