सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किया एक और बड़ा खुलासा, बोली-कुछ डायरेक्टर्स ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी!

0
188

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली लगातार नए-नए खुलासों को लेकर चर्चा में हैं। अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा उनका अनुभव सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की थी। मैं एक बुरे एब्युसिव रिलेशन में थी। इसलिए कुल मिलकर यह बहुत बुरा अनुभव था।”

जूम डिजिटल से बातचीत में जब सोमी से पूछा गया कि क्या वे बॉलीवुड में वापसी करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, “नहीं। न मेरा तब कब कोई इंटरेस्ट था और न ही अब है। मैं वहां पूरी तरह मिसफिट हूं।” सोमी ‘नो मोर टीयर्स’ नाम से एनजीओ चलाती हैं और उनकी मानें तो 2007 में उनके व्यक्तिगत दर्द ने इस आर्गेनाईजेशन को जन्म दिया। संस्था की शुरुआत उन्होंने डोमेस्टिक वायलेंस के शिकार लोगों की मदद के लिए की थी। पिछले 14 सालों में उनकी संस्था ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

सोमी ने ताजा इंटरव्यू में सलमान पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सिम्पल सी बात है।” सोमी ने यह भी कहा कि दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन उन्होंने सलमान से 5 साल तक बात नहीं की थी।

बता दे की 1997 में सलमान की नजदीकियां ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर ऐश्वर्या राय से बढीं और सोमी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था। 15 साल की उम्र में सोमी ने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी और उन्हें दिल दे बैठीं। उनसे शादी की चाहत लिए वे मुंबई आईं और काम की तलाश करने लगीं। इसी दौरान एक स्टूडियो में उनकी मुलाकात सलमान से हुई। करीब 8 साल तक सोमी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here