सलमान खान की भांजी करेगी सनी देओल के बेटे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू, राजश्री प्रोडक्शन करेगा लॉन्च!

0
196

दोस्तों आये दिन कोई न कोई स्टार किड्स बॉलीवुड में लॉन्च होते रहते है,  राजश्री की ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलीम खान के बेटे सलमान खान सुपरस्टार बने थे। अब बारी सलमान की भांजी की है। जानकारी के मुताबिक राजश्री की न्यू मिलेनियल्स की पसंद को ध्यान में रखकर बनने जा रही इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर फिल्म निर्देशक अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

अवनीश ने अपनी लिखी ये कहानी सलमान खान को भी सुनाई थी, सलमान खान को ये पटकथा काफी पसंद आई और उन्होंने ही इसके लिए अलीजा का नाम प्रस्तावित किया। फिल्म में अलीजा का हीरो भी फाइनल हो गया है और ये मौका देओल परिवार के नए सुकुमार को मिला है। धर्मेंद्र के पोते राजवीर को राजश्री की इस नई फिल्म में हीरो का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

राजवीर के बड़े भाई यानी करनवीर के लिए दोनों के पापा सनी देओल ने फिल्म लिए फिल्म बनाई थी, ‘पल पल दिल के पास’। सनी देओल के छोटे बेटे की लॉन्चिंग राजश्री के बैनर तले होने जा रही है। बताया जा रहा है कि राजवीर का नाम भी अवनीश को सलमान खान ने ही सुझाया था। देओल परिवार और सलीम खान के परिवार के रिश्ते बहुत पुराने हैं। सलीम खान पर धर्मेंद्र के बहुत एहसान बताए जाते हैं।

सलमान खान की बॉबी देओल से बहुत गाढ़ी दोस्ती रही है। अब ये रिश्ते तीसरी पीढ़ी भी निभा रही है और साथ में ये फिल्म भी बनाने जारही है। अवनीश की फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक जोड़े की डेस्टीनेशन वेडिंग पर आधारित कहानी है। फिल्म में मुख्य जोड़ा तो राजवीर और अलीजा का ही होगा, लेकिन इनके साथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के दूसरे बच्चे भी दिखने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here