कभी इस एक्टर के साथ लिव इन में रहती थीं सामंथा, और इस हीरोइन के साथ था नागा चैतन्य का अफेयर !

0
110

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी दुनिया की सबसे ग्रैंड वेंडिग में शुमार है। हालांकि पिछले कुछ समय से इस जोड़ी के बीच तकरार की खबरे आ रही हैं जिनपर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है। सामंथा और नागा चैतन्य दोनों की काफी मशहूर नाम है और दोनों ही वेल सेटल्ड स्टार्स हैं। ऐसे में शादी से पहले भी ये दोनों अपने अफेयर्स और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते थे।

सामंथा से अफेयर और शादी से पहले नागा चैतन्य कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन के प्यार में पागल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति हासन और नागा चैतन्य एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से 2013 में मिले थे। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे।

बताया जाता है कि दोनों का प्यार इतना गहरा था कि एक-दूसरे को देखे बिना नहीं रहते थे। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में आ गई थीं।यहां तक कि 2013 के साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी दोनों की नजदीकियां साफतौर पर देखी गई थीं। हालांकि दोनों ने शादी का सफर शुरू करने से पहले एक दूसरे इस रिश्ते को खत्म कर दिया और अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए।

वहीं बात करें सामंथा कि तो उनके अफेयर और रिलेशन के चर्चे खूब सुर्खियों में रहे। एक वक्त था जब सामंथा बॉलीवुड और साउथ फिल्म एक्टर सिद्धार्थ के साथ रिलेशन में थीं। इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया जाता था।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ ब्रेकअप के बाद ‘रंग दे बसंती’ फेम एक्टर सिद्धार्थ का दिल सामंथा पर आया और दोनों एक दूसरे के लिए इतने सीरीयस थे कि लिव इन में भी रहने लगे।

पब्लिक प्लेस में भी दोनों का इश्क साफ दिखाई देता था। हालांकि किसी मुकाम पर पहुंचने से पहले ही दोनों ने अपनी राहें एक दूसरे से अलग कर ली। इस जोड़ी के ब्रेक अप पर फैंस को खूब अफसोस हुआ था। ब्रेक अप का दर्द झेल चुके नागा चैतन्य और समांथा एक-दूसरे के करीब आए और इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।समांथा ने सितंबर, 2016 में नागा चैतन्य के साथ अपनी रिलेशनशिप कबूल की। इसके बाद जनवरी, 2017 में दोनों ने सगाई कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here