सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के वक्त संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी को पुलिस ने मारा थप्पड़

0
323

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का आज मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर उनके फैंस और टीवी के साथी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। श्मशान घाट के बाहर मौजूद जमा भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी भी अपने दोस्त को आखिरी विदाई देने अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने को लेकर श्मशान के गेट के पास अविनाश द्विवेदी और पुलिस के बीच तीखी तकरार भी हो गई थी। वीडियो में दिखा कि अविनाश द्विवेदी और संभावना मुंबई पुलिस के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। संभावना सेठ का आरोप है कि मुंबई पुलिस के जवान ने उनके पति अविनाश द्विवेदी पर हाथ उठाया। वीडियो में संभावना सेठ बहस करते हुए सुनाई दे रही हैं कि उनके पति अविनाश को पुलिस ने थप्पड़ मारा है, जबकि पुलिस वाले कह रहे हैं कि उन्होंने अविनाश को नहीं मारा है।

हालांकि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी अविनाश के चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें पीछे की तरफ धक्का दे रहे हैं। संभावना अपने पति के साथ हुए इस व्यवहार से बेहद गुस्से में दिख रही हैं। नाराजगी जताते हुए संभावना सेठ वीडियो में पुलिस को फटकार लगाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। इस घटना के बाद पुलिसकर्मी संभावना को शांत कराने की कोशिश करते भी नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें,  गुरुवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह सुबह तीन-साढ़े तीन बजे उठे तो उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। उनकी मां ने उस वक्त उन्हें पानी दिया और सोने को कह दिया। सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार वाले उन्हें साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here