सना खान ने मुफ्ती अनस से निकाह के बाद बदला अपना नाम!

0
315

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री और ‘बिग बॉस’ फेम सना खान इन दिनों अपने निकाह के कारण चर्चा में है। सना खान ने बीते दिनों गुपचुप निकाह कर सभी को चौंका दिया। गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना ने अब अपना नाम भी बदल लिया है। ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर नाम बदलकर सैयद सना खान कर लिया है।

सना खान ने इंस्‍टग्राम पर पति के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। अपनी वेडिंग फोटो शेयर करते हुए सना ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘अल्लाह की खातिर हमने एक-दूसरे को पसंद किया। अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दूनिया में एकजुट रखे और हमें जनाह में फिर से मिलाए।’ इससे पहले एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें सना दुल्‍हन के रूप में सजी-धजी नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही सना खान ने अक्‍टूबर महीने में घोषणा कर कहा था की वे ऐक्‍ट‍िंग करियर छोड़ रही हैं। यह फैसला उन्‍होंने धर्म के मार्ग पर चलने के बाद लिया है। इतना ही नहीं, इंडस्‍ट्री की ग्‍लैमर डॉल के रूप में पहचान बनाने वाली सना ने इंस्‍टाग्राम से अपने सभी बोल्‍ड फोटोज भी डिलीट कर दिए। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक बयान भी जारी किया।

सना खान ने अपने बयान में लिखा, ‘मैं आज घोषणा करती हूं कि आज से, मैंने अपनी शोबीज लाइफस्‍टाइल को हमेशा के लिए अलविदा कहने और मानवता की सेवा करने और अपने रब के आदेशों का पालन करने का संकल्प लिया है। सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि मेरे पश्चाताप को स्वीकार करने के लिए अल्लाह से दुआ करें। मुझे अपने बनाने वाले की आज्ञाओं और मानवता की सेवा में जीवन बिताने के संकल्प और जीने की सच्ची क्षमता प्रदान करें, और मुझे दृढ़ता प्रदान करें। अंत में, सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि किसी भी शोबीज से जुड़े काम के लिए मुझसे सलाह न लें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here