बॉयफ्रेंड मेलविन से ब्रेकअप और मुफ्ती अनस से निकाह तक ऐसा रहा सना खान का सफर, देखने को मिले ये बदलाव!

0
127

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस में नज़र आ चुकी अभिनेत्री सना खान ने गुजरात के रहने वाले अनस सईद नाम के एक शख्स से शादी कर ली। अभिनेत्री ने शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल सईद सना खान रख लिया। ऐसे में आज आपको सना की लाइफ में कैसे इतने बड़े बदलाव आए और वो कैसे मेल्विन लुईस से ब्रेकअप के बाद अनस सईद संग शादी के बंधन में बंधी है इस बारे में बता रहे है।

मुंबई में 21 अगस्त 1988 को जन्मी सना खान ने अपने करियर की शुरूआत विज्ञापन फिल्मों से की थी। उनका बचपन मुंबई के धारावी में बीता। सना के पिता कन्नूर के मलयाली मुस्लिम हैं तो वहीं उनकी मां सईदा मुंबई से ही हैं।सना खान को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने कई विज्ञापन और सीरियल में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस के छठे सीजन में आने के बाद ही मिली थी। साथ ही सना ने कई फिल्मो में भी काम किया है जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सखी थी।

बता दे की पिछले महीने 8 अक्टूबर को सना ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट में ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहते हुए लिखा कि अब वह अपना बाकी जीवन अल्लाह के बताए रास्ते पर चलते हुए समाज सेवा और जनकल्याण में लगाएंगी। सना ने अपनी पोस्ट में लिखा,”आज से मेरा ये ऐलान है कि मैं अपनी ‘शोबिज’ या चकाचौंध से भरी जिंदगी को छोड़कर मानवता की खिदमत करूंगी और अल्लाह के आदेश का पालन करूंगी।

बता दे की सना ने अपने फैन्स और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर से भी अपील करते हुए लिखा कि वह उन्हें किसी भी प्रकार का काम ऑफर ना करें क्योंकि अब वह पूरी तरह से नेकी की राह पर चलने का मन बना चुकी हैं। वही इसी साल फरवरी में सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के बीच हुए ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लुइस से हुए ब्रेकअप से सना इस कदर आहत हुई थीं। जिसके कुछ महीनो बाद सना ने फिल्म जगत छोड़ने का फैसला किया था। और अब अनस सईद से निकाह पढ़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here