महाराजा के खानदान से ताल्लुक रखती है संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई, इतना बदल गया है रिया ला लुक!

0
140

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने अपनी लाइफ में तीन शादिया की है लेकिन उनकी दूसरी पूर्व पत्नी रिया पिल्लई के बारे में लोगों को कम ही पता है। 1987 में संजय दत्त ने पहली शादी अभिनेत्री रिचा शर्मा से की थी। 1996 में कैंसर से रिचा का निधन हो गया। इसके बाद संजय दत्त की जिंदगी में मॉडल और सोशलाइट रिया पिल्लई ने कदम रखा। रिया हाल ही में एक इवेंट में नजर आई थीं जिनमें उनका लुक बिल्कुल बदला नजर आया। वह इन दिनों योगा और मेडिटेशन में पूरा ध्यान लगा रही हैं।

पहले तो संजय दत्त और रिया अच्छे दोस्त थे। उनका प्यार तब परवान चढ़ा जब मुंबई ब्लास्ट केस में संजय को जेल जाना पड़ा। उस समय एक रिया ही थीं जो हर पल संजय के साथ खड़ी रहीं। वे जेल में संजय से मिलने जाया करती थीं।संजय दत्त जब जेल से बाहर आए तो उन्होंने रिया को प्रपोज किया और दोनों ने शादी कर ली।

बता दे की रिया के पिता का नाम रेमंड पिल्लई और मां का नाम दुर्र-ए-शहवार धनराजगिर है। रिया की मां हैदराबाद के महाराजा नरसिंहगिर धनराजगिर ज्ञान बहादुर की बेटी हैं। शादी के बाद संजय दत्त ने सात फिल्में साइन कर लीं और शूटिंग में बिजी हो गए। इसका असर उनकी निजी जिंदगी पर पड़ा। संजय उस समय मान्यता के करीब आ गए थे और रिया टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को डेट करने लगी थीं। शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे। फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

साल 2008 में रिया और संजय दत्त का तलाक हो गया था। 2005 में रिया लिएंडर पेस के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं। दोनों की एक बेटे अयाना हुईं। कुछ समय बाद रिया ने लिएंडर पर मार-पीट का केस दर्ज कराया। तब लिएंडर ने कोर्ट में बताया था कि उनकी और रिया की शादी कभी नहीं हुई। वह रिया के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here