वायरल हो रहा संजय दत्त का वीडियो, सर का निशान दिखाकर बोले-जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा कैंसर से!

0
279

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके तीन दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बीच अक्टूबर के पहले सप्ताह में संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। उनकी फोटो देखकर फैन्स हैरान थे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। ताजा वीडियो में संजय दत्त पहले से बेहतर स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।

वही कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर 61 साल के संजू के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में संजय दत्त अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराने बाद अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं और कह रहे हैं, “अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।”

वीडियो में संजय दत्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी बात कर रहे हैं और बता रहे हैं कि लॉकडाउन के बाद दोबारा काम शुरू कर वे खुश हैं। वे कह रहे हैं, “घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी ‘केजीएफ 2’ के लिए बढ़ाई है। हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं। कल ‘शमशेरा’ की भी डबिंग है तो वहां पे भी मजा आएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here