सपना चौधरी ने खास अंदाज में बताया बेटे का नाम, बोलीं- ‘जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर को थामा है!

0
106

दोस्तों सपना चौधरी हमेशा परफॉर्मेंस देती रहती हैं लेकिन खासकर हरियाणा में उन्हें खूब पसंद किया जाता है। हरियाणा में बड़ी संख्या में लोग उनके फैंस हैं तो साथ ही अक्सर उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। वहीं, निजी जिंदगी में सपना चौधरी एक बेटे की मां हैं। पिछले साल उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। अब अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर अपने लाडने की पहली झलक फैंस को दिखाई है।

सपना चौधरी ने अपने पहले जन्मदिन पर बेटे का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनका बेटा कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलते नजर आ रहा है। वीडियो में सपना और उनके पति वीर साहू भी इस वीडियो में अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में एक कविता भी डाला गया है और इस कविता के जरिए उन्होंने अपने बेटे का नाम भी अनाउंस किया है।

इस वीडियो में कविता के शब्द कुछ ऐसे हैं, ”जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम ‘पोरस’ रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कि है. उन्होंने साथ ही कैप्शन लिखा है, ‘मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial’। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं। इस शो के जरिए उन्हें एक अलग पहचान और इमेज मिली थी। इस शो में उन्होंने ‘तेरी आख्यां यो काजल’ पर पहली बार परफॉर्म किया था जिसके बाद उनका ये डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि सपना चौधरी रातों रात छा गई थीं। यू ट्यूब पर उनके कई म्यूजिक वीडियो भी हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं। अगर सपना चौधरी के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here