करीना कपूर को मां नहीं बोलती हैं सारा अली खान, जानिए कैसे हैं दोनों के रिश्ते!

0
82

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वही उनके पति सैफ अली खान चौथी बार पिता बनेंगे। इस बात को लेकर लोगों की जिज्ञासा रहती हैं कि सैफ अली खान की पहली पत्नी के बच्चों के साथ करीना के रिश्ते कैसे हैं। करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले सैफ ने मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। पहली पत्नी अमृता सिंह से भी सैफ के दो बच्चें हैं- इब्राहिम और सारा अली खान हैं। सैफ और अमृता सिंह का तलाक 2004 में हुआ था और 16 अक्टूबर 2012 में उन्होंने करीना से दूसरी शादी की थी।

सारा अली खान ने करण जौहर को दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं। सारा ने कहा था, ‘अगर मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह नर्वस हो जाएंगीं। वह चौंक जाएंगीं।’ इस इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि वह करीना को उनके नाम से ही बुलाती हैं। करीना के साथ रिश्तों को लेकर सारा ने बताया था कि वह मेरी दोस्त जैसी हैं लेकिन उससे भी ज्यादा पिता की पत्नी हैं। मैं उनका सम्मान करती हूं और यह जानती हूं कि उनके साथ मेरे पिता खुश हैं।

वहीं करीना ने भी सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह उनकी दोस्त रहना चाहती हैं। करीना ने कहा था, “मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं। मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती। उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है। मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं। दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं। जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here