सारा अली खान की कटी नाक, सामने आया वीडियो, बोली-‘सॉरी अम्मा अब्बा, नाक काट दी मैंने’!

0
139

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान बेटी अभिनेता सारा अली खान ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन सारा को लोगो ने काफी पंसद किया। फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा काफी सक्रिय हैं और अपने फैंस के साथ एक्ट्रेस कुछ न कुछ अलग शेयर करती रहती है।

बता दे की हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ साथ सारा ने अपने मम्मी पापा यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह से माफी भी मांगी है। इतना ही नहीं, सारा ने यह तक भी कह दिया कि नाक काट दी मैंने। क्या है ये पूरा मामला? आइए जानते हैं आखिर सारा ने ऐसा किया क्या है जो उन्हें अपने मम्मी पापा से माफी मांगनी पड़ रही है। सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी नाक पर चोट लगी दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सॉरी अम्मा, अब्बा और इग्गी। नाक काट दी मैंने।’ सारा का ये वीडियो और इसके साथ लिखा अजीबो-गरीब कैप्शन देखकर फैंस वाकई आश्चर्य में हैं। नाक कटने से सारा का तात्पर्य था कि उनकी नाक पर चोट लग गई है। इस बात को सारा ने अपने मजेदार अंदाज में ही बताया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने पहले तो नाक को ढक रखा है और कुछ ही सेकेंड बाद जब वो नाक पर रखा कॉटन हटाती हैं तो दिखाई देता है कि उनकी नाक पर चोट लगी है। जिससे काफी खून भी बह रहा है।

अभिनेत्री सारा का यह वीडियो मजेदार तो है लेकिन कुछ फैंस ने उनके लिए चिंता भी जाहिर की है। सारा अली खान सिर्फ सोशल मीडिया पर सक्रिय ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। वो जो भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर डालती हैं वह तुरंत ही वायरल होने लगती है। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के 33 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और हर दिन के साथ वो लगातार बढ़ ही रहे हैं।बता दे की अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here