इन तीन शादीशुदा एक्टर्स को अपने स्वंयवर में बुलाना चाहती हैं सारा, बस एक ही कंवारे सितारे को करती है पसंद!

0
84

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में बिजी हैं। जो कि इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार दिखेंगे। फिल्म के प्रमोशन को सारा हाल ही में कॉफी शॉट्स विद करण में पहुंची थीं। धनुष के साथ पहुंची सारा से जब सवाल किया गया कि अगर उनका स्वंयवर हो तो किन अभिनेताओं को वो उसमें चाहेंगी, इस पर सारा ने चार अभिनेताओं का नाम लिया। जिसमें सिर्फ एक कुंवारा है।

कॉफी शॉट्स विद करण में धनुष के साथ पहुंची सारा से जब सवाल किया गया कि अगर उनका स्वंयवर हो तो किन अभिनेताओं को वो उसमें बुलाना चाहेंगी, इस पर सारा ने रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन का नाम लिया। बता दें कि इनमें सिर्फ विजय की शादी नहीं हुई है, बाकी सभी शादीशुदा हैं।

सारा ने जब रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन का नाम अपने स्वंयवर के लिए लिया तो करण ने उनको छेड़ा। करण ने कहा कि इन सबकी पत्नियां देख रही हैं। इस पर सारा ने कहा, उम्मीद करती हूं कि पति भी देख रहे हों। शो में सारा के साथ आए धनुष ने करण जौहर से कहा कि वो बहुत एक्साटेड हैं। उन्होंने कहा, मैं शर्मीला हूं और कम बोलता हूं। फिर भी मैं कोशिश करूंगा कि यहां कुछ फन किया जाए। इसके बाद धनुष ने करण के सवालों के मजेदार जवाब दिए।

आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्रिससम पर (24 दिसंबर) स्ट्रीम होगी। फिल्म में धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय कुमार भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। पहली बार ये तीनों सितारे एक साथ पर्दे पर दिखेंगे। होगा कि इन सितारों की तिगड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे। लव ट्राएंगल पर बेस्ड अतरंगी रे म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म का म्यूजिक कंपोजिशन एआर रहमान का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here