रिपोर्टर्स को सारा से मास्क हटाकर पोज़ देने से किया इंकार, सरकारी गाइडलाइन्स का कर रही अच्छे से फॉलो!

0
110

दोस्तों पूरी दुनिया कोरोना महामारी से अब तक झुंझ रही है और सभी लोग इस समय कोरोना की गाइडलाइन्स का बेहतर तरीके से पालन कर रहे हैं। इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी इन गाइडलाइन्स का अच्छी तरह से पालन कर रहे हैं और लोगों से भी यही अपील कर रहे हैं कि वो भी ऐसा ही करें। हाल ही में इसका एक उदाहरण दिया है अभिनेत्री सारा अली खान ने।

सारा अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। सारा इस दौरान मास्क लगाए हुए नजर आईं। उन्होंने सरकारी गाइडलाइन्स का पूरी तरह से ख्याल रखा। इस दौरान जब रिपोर्टर्स और कैमेरा पर्सन्स ने उनसे मास्क हटाकर पोज देने के लिए कहा तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। सारा का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भायानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया गया है। इस वीडियो में सारा अली खान पैपराजी से तस्वीरें क्लिक करवाती हैं लेकिन इस दौरान सारा मास्क नहीं उतारतीं। जब पैपराजी उन्हें गाड़ी में बैठने के बाद मास्क उतारने के लिए कहते हैं वो साफ मना कर देती हैं। इस वीडियो में सारा कहती हुई नजर आती हैं, ‘माफ करो दोस्तों, मास्क नहीं निकालेंगे।’

सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं सारा के इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।बता दें कि हाल ही में सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने नकार दिया है। इस फिल्म को कहीं से भई अच्छा फीडबैक नहीं मिला है। इन दिनों सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here