शबाना आजमी ने कंगना पर कसा तंज , बोली- सुर्खियों से बाहर हो जाने के डर से ऐसा बोलती हैं अभिनेत्री!

0
94

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में मौत को कंगना ने ही हत्या करार दिया था। फिर इसके लिए उन्होंने वंशवाद को जिम्मेदार बताया। बिहार सरकार के पाले में खड़ी दिखीं कंगना ने पूरे मामले की सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आने पर भी खूब ट्वीट्स किए। वह लगातार किसी मुद्दों पर अपनी बात रखती नज़र आयी है जिसकी वजह से कई सितारे उनके समर्थन में आये तो वही कई ने उनका विरोध भी किया है।

 इस बीच शबाना आजमी ने मंगलवार को एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि कंगना ने ये सारे बयान सिर्फ इसलिए दिए हैं ताकि वह लगातार सुर्खियों में बनी रहें। उन्होंने कहा कि कंगना को अपनी सारी ऊर्जा और ध्यान अपने अभिनय पर केंद्रित करना चाहिए। दरअसल, कंगना ने अपने ही मिथकों पर विश्वास करना शुरू कर दिया है।

शबाना आजमी कहती हैं, ‘कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को नारीवाद सिखाया और उन्होंने ही राष्ट्रीयता सिखाई। मैं बड़ी खुश हूं कि उन्होंने यह बात बोली। क्योंकि, इस बात पर किसी और ने तो कभी ध्यान ही नहीं दिया। मुझे लगता है कि वह इस चीज से डरती हैं कि कहीं कल को वह सुर्खियों से बाहर न हो जाएं। इसलिए वह लगातार ऐसे बयान देती रहती हैं। उन्हें वह करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं यानी कि अभिनय।’

अपने बयानों में कंगना लगातार फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को एक जैसा ही बताती रही हैं। इस पर शबाना कहती हैं कि हर जगह पर हर तरह के लोग पाए जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि सभी लोगों को एक ही रंग में रंगा हुआ मान लिया जाए। फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाकर देश को दूसरे मुद्दों से भटकाया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके लोगों से यह गुजारिश कर चुके हैं कि कृपया पूरी इंडस्ट्री को एक ही नजर से न देखा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here