NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिर फ्तार कर जे ल भेजा गया , रे व पार्टी में ड्र ग्‍स लेने का आरोप

0
139

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार को क्रूज पर चल रही ड्र ग्स पार्टी में छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरा सत में लिया था। हमारे सहयोगी ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, अब रविवार को एनसीबी ने आर्यन खान सहित तीन लोगों को गिर फ्तार कर लिया है।

एनसीबी ड्र ग्स केस में जिन तीन लोगों को गिर फ्तार किया है। उसमें आर्यन खान के अलावा ऐक्टर अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा शामिल हैं। एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान को ड्र ग्स कंजम्पशन के मामले में गिर फ्तार किया है। एनसीबी ने एनडीपीएस सेक्शन 27 के तहत गिर फ्तार किया है।

रेव पार्टी में शामिल होकर ड्र ग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को मेडिकल के लिए ले जाया गया। तीनों की मेडिकल जांच पूरी होने के बाद एनसीबी ऑफिस वापस लाया गया है।अब रविवार की शाम को तीनों की मजिस्‍ट्रेट के सामने पेशी होगी।

गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पेशी को लेकर अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए या मजिस्‍ट्रेट के घर ले जाकर पेशी होगी। हालांकि, इस बात की ज्यादा संभावना है कि हॉलिडे कोर्ट के मजिस्‍ट्रेट के सामने शाम 7 बजे वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हो सकती है। ये भी कहा जा रहा है कि एनसीबी कोर्ट से तीनों की रिमांड मांगेगी ताकि आगे पूछताछ की जा सके।

एनसीबी के द्वारा आर्यन खान की गिर फ्तारी होने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे मुंबई में एनसीबी कार्यालय पहुंचे हैं। वहीं, गिर फ्तारी से पहले एनसीबी ने आर्यन खान से आठ घंटे पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के अधिकारी उनके मोबाइल फोन को स्कैन करेंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि ड्र ग्स के मामले में वह किस तरह से शमिल हैं।

बताते चलें कि एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में क्रूज पर चल रही रे व पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोंकर और गोमित चोपड़ा को हिरा सत में लिया था। कहा जा रहा है कि अरबाज ही आर्यन को इस रेव पार्टी में लेकर गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here