बेटे आर्यन से ऑर्थर रोड जेल में मिलने पहुंचे शाहरुख खान, देखे वीडियो

0
129

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज पार्टी केस में फंसे हुए है. 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत की अर्जी को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया. इसके बाद आर्यन को एक बार फिर जेल में जाना पड़ा. खबर है कि जमानत ना मिलने पर आर्यन खान मायूस हो गए हैं और किसी से जेल में बात नहीं कर रहे हैं. अब पिता शाहरुख खान बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं.

 

शाहरुख खान, गुरूवार सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे. उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया. दोनों की मुलाकात लगभग 15 मिनट की थी. इससे पहले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी. बताया जा रहा था कि दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी लेते रहते हैं.

आर्यन खान पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. एनसीबी ने उनपर ड्र ग्स लेने और इंटरनेशनल ड्र ग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का इल्जाम लगाया है. आर्यन खान की जमानत की याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी है. अब उनके वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

एनसीबी की बात करें तो उससे जुड़े सूत्र ने बताया है कि आर्यन खान की न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली है, ऐसे में एनसीबी एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत की मांग करेगी. एनसीबी हाई कोर्ट में अपना जवाब डालने के लिए तैयार है. माना जा रहा है कि आर्यन खान को जल्द राहत मिलने के आसार कम हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here