जीवन में पहली बार असली जेल पहुंचे शाहरुख खान, बेटे के सामने आकर हुए इमोशनल, जाते-जाते जेल अधिकारीयों से पूछी ये बात!

0
86

दोस्तों बुधवार को ड्रग्‍स केस में जमानत याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आर्यन खान से गुरुवार को मिलने उनके पिता और अभिनेता शाहरुख खान मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे। शाहरुख ने जेल में तकरीबन 18 मिनट बिताए और इस दौरान पिता और पुत्र के बीच इंटरकॉम पर 10 मिनट तक बात हुई। यह संभवतः पहली बार है जब शाहरुख किसी असली जेल में पहुंचे।शाहरुख खान सुबह 9.20 बजे आर्थर रोड जेल पहुंचे। उनके साथ उनके स्टाफ के कुछ लोग और बॉडीगार्ड थे। जेल में अभिनेता के पहुंचने की जानकारी मीडिया को पहले से हो चुकी थी।

जेल के बाहर इतनी भीड़ थी कि शाहरुख को कार से बाहर निकलने और जेल तक जाने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। शाहरुख का स्टाफ दो गाड़ियों में उनके पीछे आया था। उनके बॉडी गार्ड ने किसी तरह उन्हें जेल में एंट्री दिलवाई।जेल के अंदर शाहरुख अपने दो बॉडीगार्ड और दो महिला स्टाफ के साथ गए। जेल में जाने के बाद पहले उन्होंने एक जेल अधिकारी से बात की और फिर वे मुलाकात कक्ष में चले गए। सूत्रों के मुताबिक मुलाकात से पहले की औपचारिकताएं उनकी मैनेजर पूजा ददलानी की ओर से पूरी की गईं।

जेल में कोरोना संक्रमण को देखते हुए बंदियों और उनके परिवार वालों के बीच मुलाकात बंद थी। आज से ही नियम बदला है और अब परिवार के दो सदस्य किसी भी कैदी से मुलाकात कर सकते हैं।आर्यन से शाहरुख खान की तकरीबन 18 मिनट तक बातचीत हुई। इस दौरान दोनों एक दूसरे को देखकर भावुक भी हुए। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शाहरुख से कई बार ‘सॉरी’ भी कहा। शाहरुख ने मुलाकात के दौरान जेल स्टाफ से पूछा कि क्या वे आर्यन को कुछ खाने के लिए दे सकते हैं, जिसे जेल अधिकारियों ने मना कर दिया।

इसके बाद अभिनेता कुछ देर और वहां रुके और जेल अधिकारियों से बेटे का ख्याल रखने की रिक्वेस्ट की।बेटे से मिलकर शाहरुख बाहर निकले तो उनके साथ जेल के कुछ पुलिसकर्मी भी थे। मीडिया और बाहर भीड़ को देखते हुए अभिनेता के स्टाफ ने जेलर से सुरक्षाकर्मियों को अपने साथ भेजने की अपील की। बेटे से मिलकर लौटे शाहरुख खान को जेल से बाहर आने और अपनी कार तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। मुंबई पुलिस की टीम और उनके स्टाफ के लोग कड़ी मशक्कत करके उन्हें किसी तरह कार में पहुंचाने में कामयाब हुए।

जेल से बाहर निकलते ही मीडियाकर्मियों ने शाहरुख को घेर लिया और एक के बाद एक कई सवाल उनसे पूछे। हालांकि वे सिर्फ उनकी ओर देखते रहे, लेकिन किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। इससे पहले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की। बताया जा रहा है कि दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर चिंतित हैं।जेल से बाहर निकले शाहरुख से मीडिया के लोग लगातार उनकी और आर्यन की मुलाकात को लेकर सवाल पूछते रहे, लेकिन वे बिना कुछ बोले कार में बैठ कर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here