90 के दशक के पॉपुलर शो शाका लाका बूम बूम के संजू के सभी थे दीवाने, जानिए कहा और क्या कर रहा है ये एक्टर!

0
94

दोस्तों 90 के दशक में सीरियल भी बच्चों को ध्यान में रखकर बनाए जाते थे। उस समय में आने वाले बहुत से सीरियल ऐसे भी थे जो बच्चों के साथ बड़ों को भी पसंद आते थे। इसमें किड्स शो शाका लाका बूम बूम का नाम भी शामिल है जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था। इस शो में दिखाया गया था कि संजू नाम के एक बच्चे को एक जादूई पेंसिल मिल जाती है जिससे वह जो भी बनाता था वह चीज सचमुच की सामने आ जाती थी। उस दौर में सभी बच्चें यही पेंसिल अपने पास होने की कल्पना करते थे। इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाले संजू को काफी पसंद किया गया था।

बता दे की संजू का असली नाम किंशुक वैद्य है जिनकी मासूमियत और अभिनय ने फैंस का दिल जीत लिया था। तो चलिए आपको बताते हैं किंशुक वैद्य आज कल कहां हैं और क्या कर रहे हैं। संजू के किरदार में किंशुक को काफी सराहना मिली थी। उनके अभिनय को भी काफी पसंद किया गया था और हर बच्चा उनके जैसा ही बनना चाहता था। इस शो से उन्हें जबरदस्त सफलता मिली थी। किंशुक अब 28 साल के हो चुके हैं और फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं।

किंशुक की पहली हिंदी फिल्म अजय देवगन और काजोल स्टारर ‘राजू चाचा’ थी। इस फिल्म में वह राहुल के किरदार में नजर आए थे। उस वक्त किंशुक वैद्य करीब नौ साल के थे।  2004 में ‘शाका लाका बूम बूम’ के खत्म होने के बाद किंशुक ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और पढ़ाई- लिखाई पर ध्यान देने लगे। किंशुक के साथ शो में हंसिका मोटवानी भी नजर आई थीं। इसमें उन्होंने करुणा का किरदार निभाया था जो संजू की बेस्ट फ्रेंड रहती है।

किंशुक और हंसिका की जोड़ी भी फैंस को काफी अच्छी लगी थी। किंशुक ने बैचलर ऑफ मास मीडिया की डिग्री ली है और एडवरटाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन किया है। ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ के साथ वह फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में लौटे। इसके बाद से उनका एक्टिंग सफर जारी है। किंशुक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here